पुतिन जैसे लोगों को देश नहीं चलाना चाहिए, लेकिन वो चला रहे हैं: जो बाइडेन

Edited By Pardeep,Updated: 29 Mar, 2022 06:29 AM

people like putin shouldn t run the country but they are running it joe biden

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने जिस तरह से पोलैंड में रूस पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि था कि यह आदमी सत्ता में नहीं रह सकता है, उस बयान पर लगातार विवाद हो रहा है। हालांकि व्हाइट हाउस और खुद जो बाइडेन ने अपने इस बयान

वाशिंगटनः अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने जिस तरह से पोलैंड में रूस पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि था कि यह आदमी सत्ता में नहीं रह सकता है, उस बयान पर लगातार विवाद हो रहा है। हालांकि व्हाइट हाउस और खुद जो बाइडेन ने अपने इस बयान पर सफाई दी थी कि उनका यह कतई मतलब नहीं है कि रूस में किसी भी तरह भी तरह का सत्ता परिवर्तन हो, यह पूरी तरह से रूस के लोगों पर निर्भर है। लेकिन जिस तरह से बाइडेन के बयान पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है उसपर बाइडेन ने एक बार फिर से सफाई दी है। 

जो बाइ़डेन ने कहा कि मैं नैतिक रूप से उन लोगों की भावनाओं को व्यक्त कर रहा था जो लोग महसूस कर रहे हैं। मैं अपने किसी भी बयान से पीछे नहीं हट रहा हूं। मैं फिर से साफ कर देना चाहता हूं कि ना तो मैं तब और ना ही मैं अब किसी नीति में बदलाव की बात कर रहा था। पुतिन जैसे लोगों को देश को नहीं चलाना चाहिए, लेकिन वो चला रहे हैं।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!