पार्क में कपल सरेआम बना रहा था संबंध, बीच में आ गया कुत्ता ( वीडियो वायरल)

Edited By Tanuja,Updated: 24 Nov, 2019 03:16 PM

perth couple are caught having sex in the middle of a public park

ऑस्ट्रेलिया के एक पार्क में कपल द्वारा की गई शर्मनाक हरकत की फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। मामला पर्थ स्थित लांगले पार्क का है। यहां दिन के उजाले में एक कपल पार्क में ...

पर्थ: ऑस्ट्रेलिया के एक पार्क में कपल द्वारा की गई शर्मनाक हरकत की फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। मामला पर्थ स्थित लांगले पार्क का है। यहां दिन के उजाले में एक कपल पार्क में शारीरिक संबंध बनाते हुए कैमरे में कैद हो गया । वीडियो फुटेज से पता चलता है घटना के दौरान पार्क में आम लोग भी घूम रहे थे।  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लांगले पार्क एक सार्वजनिक पार्क है जिसमें कोई भी व्यक्ति आ-जा सकता है।

 

The Bell Tower Times की ओर से घटना के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। घटना के दौरान कपल के पास एक कुत्ता पहुंच जाता है, जिससे कपल डिस्टर्ब हो जाता है। इसके बाद कुत्ते का मालिक भी कपल के पास आ जाता है। कपल और कुत्ते के मालिक में कुछ बातचीत भी होती है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के अलग-अलग राज्यों में सार्वजनिक जगहों पर सेक्स करने को अलग-अलग कानून है। ज्यादातर राज्यों में इसे अ'पराध माना गया है, लेकिन कई बार कपल को कार्रवाई से छूट मिल जाती है।

 

सोशल मीडिया पर सामने आए लांगले पार्क के वीडियो में दिखाई देता है कि कपल से कुछ ही दूरी पर कई लोग टहल रहे हैं। पार्क के पास स्थित किसी ऑफिस के कैमरे में घटना का वीडियो रिकॉर्ड हो गया। फिलहाल यह जानकारी सामने नहीं आई है कि क्या पुलिस इस मामले में कार्रवाई करेगी। वहीं, कार्रवाई होने और दोषी साबित होने पर स्थानीय कानून के तहत कपल को 2 साल की सजा हो सकती है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!