पाकिस्तान के आसमान में दिखा बेहद चमकीला UFO ! सोशल मीडिया पर छिड़ गई बहस (Video)

Edited By Tanuja,Updated: 28 Jan, 2021 10:19 AM

pia pilot spots  very shiny ufo  over pakistan

पाकिस्तान के आसमान में अचानक UFO  यानि उड़न तश्तरी देखने के बाद लोगों में सहम का माहैल है।PIA के एक प्रवक्ता  के अनुसार 23 जनवरी को पायलट ने कराची से लाहौर के बीच उड़ान के दौरान UFO को देखा...

पेशावरः पाकिस्तान के आसमान में अचानक UFO  यानि उड़न तश्तरी देखने के बाद लोगों में सहम का माहैल है। एक पाकिस्तानी पायलट ने दावा किया है कि उसने एक डोमेस्टिक फ्लाइट के दौरान आसमान में  अनआइडेंटिफाइड फ्लाइंग ऑब्जेक्ट (UFO) देखा।  पायलट के दावे  के साथ ही अटकलें शुरू हो गई हैं कि असल में वह बेहद चमकीली चीज क्या थी? स्पेस स्टेशन, उपग्रह या  किसी दुश्मन देश की साजिश?

 

 पाकिस्तान इंटरनेशन एयरलाइंस (PIA) के पायलट ने रहीम यार खान  के अनुसार उन्होंने उस समय UFO को देखा जब वह लाहौर से कराची के बीच रेग्युलेर फ्लाइट (एयरबस A-320) को उड़ा रहे थे। पायलट ने UFO का एक वीडियो भी बनाया है। पायलट ने कहा कि सूर्य की रोशनी की मौजदूगी के बावजूद UFO बेहद चमकीला था।'' साथ ही यह भी कहा कि दिन के समय इतनी चमकीली चीज का दिखना बेहद दुर्लभ है। पायलट ने कहा है कि उन्होंने आसमान में जो देखा वह कोई ग्रह नहीं था, यह स्पेस स्टेशन या पृथ्वी के नजदीक कोई कृत्रिम ग्रह हो सकता है।

 

पायलट के अलावा रहीम यार खान के कई निवासियों ने भी UFO को देखा और इसे कैमरों में कैद किया। PIA के एक प्रवक्ता  के अनुसार 23 जनवरी को पायलट ने कराची से लाहौर के बीच उड़ान के दौरान UFO को देखा। इसे करीब 4 बजे रहीम यार खान के पास देखा गया।   अभी यह तहना मुश्किल है कि  यह UFO था या कुछ और। प्रवक्ता ने यह भी कहा कि कैप्टन ने तुरंत इसकी जानकारी कंट्रोल रूम को दी थी।  UFO को लेकर सोशल मीडिया में तरह-तरह की चर्चाएं और बहस शुरू हो गई हैं।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!