लाइव रिपोर्टिंग के बीच हुआ Funny हादसा, अब तक 10 लाख लोग देख चुके है Video

Edited By Isha,Updated: 01 Mar, 2019 11:34 AM

pizza eating man photobombs reporter on air hilarious viral video

कई बार लाइव रिपोर्टिंग करते कुछ ऐसे किस्से हो जाते है जिन्हें देख कई बार हंसी नहीं रूकती। ऐसा ही एक न्यूज़ क्लिप सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है जिसकी वजह है वीडियो में दिखता पिज्ज़ा खाता शख्स।

इंटरनेशनल डेस्कः कई बार लाइव रिपोर्टिंग के दौरान कुछ ऐसे किस्से हो जाते है जो कैमरा में कैद हो जाते है। ऐसा ही एक न्यूज़ क्लिप सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है जिसकी वजह है वीडियो में दिखता पिज्ज़ा खाता शख्स। 

tfw you go to eat your hallway pizza and get told you’re in the live shot pic.twitter.com/ppkq9PJraO

— Mike Uehlein (@MikeUehlein) February 27, 2019


Mediaite के मुताबिक इस वीडियो में एकंर बुधवार शाम को अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की पूर्व प्रतिनिधी माइकल कोहेन की गवाही कवर कर रहा होता है। जैसे ही ये एंकर कैमरे के सामने बोलना शुरू करता है, उसके ठीक पीछे चैनल का एक स्टाफ मेंबर पिज्ज़ा खाते हुए वीडियो में आ जाता हैष जैसे ही इस स्टाफ मेंबर को बताया जाता है कि वो लाइव टीवी में कैद हो रहा है उसका रिएक्शन देखने लायक होता है। इस वीडियो को अभी तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। बता दें, ऐसा पहली बार नही है जब लाइफ रिपोर्टिंग या एंकरिंग के दौरान इस तरह का अजीबो-गरीब वाकया हुआ हो।

बता दें, ऐसा पहली बार नही है जब लाइफ रिपोर्टिंग या एंकरिंग के दौरान इस तरह का अजीबो-गरीब वाकया हुआ हो। साल 2018 में ही Fifa World Cup को लाइव कवर कर रहीं स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के गालों पर एक शख्स ने आकर किस कर दिया था।इस दौरान वो रिपोर्टर चीख उठी थीं। कुछ इसी तरह ऑस्ट्रेलिया के रिपोर्टर डेनियल ग्रैब फीफा वर्ल्ड कप के दौरान रिपोर्टिंग कर रहे थे। तभी पीछे से एक  शख्स सिगरेट पीते कैमरे के सामने आता है और धुआं रिपोर्टर के चेहर पर उड़ा कर चला जाता है। शख्स को रिपोर्टर ने मुस्काराकर देखा और फिर बोलना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!