मिस हुई फ्लाइट तो विमान के पीछे लगा दी दौड़

Edited By Isha,Updated: 28 Sep, 2018 04:51 PM

police arrest man who chased missed ryanair flight shouting

आयरलैंड के एक शख्स की फ्लाइट मिस हो गई तो वह एयरपोर्ट पर बनी हवाई पट्टी पर दौड़कर विमान का पीछा करने लगा। ऐसा करने पर वह फ्लाइट तो नहीं पकड़ सका, लेकिन जेल की हवा जरूर

लंदनः आयरलैंड के एक शख्स की फ्लाइट मिस हो गई तो वह एयरपोर्ट पर बनी हवाई पट्टी पर दौड़कर विमान का पीछा करने लगा। ऐसा करने पर वह फ्लाइट तो नहीं पकड़ सका, लेकिन जेल की हवा जरूर खानी पड़ी है। डबलिन एयरपोर्ट पर फ्लाइट मिस होने के बाद वह उसके पीछे-पीछे ही दौड़ने लगा ताकि विमान को रुकने का संकेत दे सके। रिपोर्ट्स के मुताबिक युवक ने प्लेन के दरवाजे पर लटकने का भी प्रयास किया।

मौके पर मौजूद एक प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि तकरीबन 20 साल का युवक एयरपोर्ट के दरवाजे से जल्दी से अंदर आया और फिर रयानएयर के प्लेन के पीछे दौड़ लगाने लगा। इस विमान ने सुबह तकरीबन 7 बजे एम्सटर्डम के लिए उड़ान भरी थी। एयरपोर्ट अथॉरिटी ने कहा कि एक महिला और खुद के देरी से पहुंचने के बाद युवक गुस्से में था। 

रयानएयर के स्टाफ ने उसे रोका और तब एयरपोर्ट पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। फिलहाल युवक को आयरिश पुलिस के हवाले कर दिया गया और डबलिन पुलिस स्टेशन ले जाया गया। 23 वर्षीय पैट्रिक केहोइ को डोर लॉक को नुकसान पहुंचाने के आरोप में अदालत में पेश किया गया, जहां उसे जमानत दे दी गई। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!