गर्भवती का मिनटों में गायब हुआ 'बेबी बंप', चौंका देगी हकीकत(Pics)

Edited By ,Updated: 22 May, 2017 02:29 PM

pregnant woman make their bumps completely disappear

सोशल साइट्स पर आजकल एक प्रेग्नेंट महिला की फोटो और वीडियो खूब वायरल हो रही है। दरअसल, पहाड़ पर बैठी महिला गर्भवती है और अपना बेबी बंप दिखा रही है...

नई दिल्ली: सोशल साइट्स पर आजकल एक प्रेग्नेंट महिला की फोटो और वीडियो खूब वायरल हो रही है। दरअसल, पहाड़ पर बैठी महिला गर्भवती है और अपना बेबी बंप दिखा रही है, लेकिन मिनटों में ही उसका बेबी बंप गायब हो जाता है। इस तस्वीर को देखने के बाद यूजर्स भी हैरान हैं। 


दरअसल, ब्रेन चाइल्ड ऑफ प्रेग्नेंसी स्पेशलिस्ट ब्रोक कैट्स(Brooke Cates)ने प्रेग्नेंसी महिलाओं को लेकर एक हेल्थ सीरीज शुरू की। इसके जरिए ऐसी हालत में महिलाएं अपने आप को कैसे फिट और अपनी पेट को नॉर्मली दिखा सकती हैं।


इतना ही नहीं इस कैंपन के लिए ब्रोक एक गर्भवती महिला को अमरीका के बोल्डर पहाड़ पर ले गए और ब्रीदिंग टेक्नीक से मिनटों में पेट को अंदर-बाहर करने का तरीका बताया। सोशल साइट इंस्टाग्राम 'the Bloom Methods' नामक पेज पर इस फोटो और वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे अब तक हजारों लोग देख चुके है। इंस्टाग्राम पर महिला की वीडियो ओर फोटो अपलोड करते हुए कैप्शन दिया गया है "diaphragmatic breathing with deep core engagement."
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!