इस गर्भवती महिला की सच्चाई जान रह जाएंगे हैरान, सोशल मीडिया पर हुई हिट

Edited By Punjab Kesari,Updated: 18 Feb, 2018 11:04 AM

pregnant women angela brisk hit on social media

एक महिला चोरी से खाना सिनेमाघर के अंदर ले जाने के चलते सोशल मीडिया पर हिट हो गई। एंजला ब्रिश्क नामक एक गर्भवती महिला को सिनेमा हाल में घुसने के दौरान शक के आधार पर रोक लिया। पुलिस को शक था कि उसके पास कुछ गैर-कानूनी है जो खतरनाक हो सकता है।

नेशनल डेस्कः एक महिला चोरी से खाना सिनेमाघर के अंदर ले जाने के चलते सोशल मीडिया पर हिट हो गई। एंजला ब्रिश्क नामक एक गर्भवती महिला को सिनेमा हाल में घुसने के दौरान शक के आधार पर रोक लिया। पुलिस को शक था कि उसके पास कुछ गैर-कानूनी है जो खतरनाक हो सकता है। हालांकि, जांच करने पर पता चला कि उसके पास जो सामान है वह उस जगह के लिए गैर-कानूनी जरूर था, पर खतरनाक बिल्कुल नहीं था। जांच करने पर पता चला कि वह गर्भवती ही नहीं थी बल्कि अपनी पसंद के स्नैक्स थिएटर में ले जाने के लिए उसने यह अनोखा रास्ता निकाला था।
 

एंजेला अपने पेट पर गोले के आकार का एक फोम बांध लेती थी जिससे लोगों को लगता कि वह गर्भवती है। दरअसल फोम के बीच खाली जगह में वह स्नैक्स भर कर थिएटर में ले जाती थी जो सामान्य रूप से ले जाना मना है। फोम हटाने पर यह सब दिखा तो सुरक्षा अधिकारी भी चौंक गए थे। पकड़े जाने पर एंजेला ने खुद इस बारे में ट्वीट किया और बताया कि पसंदीदा खाने की चीजें वह कैसे सिनेमाघर के अंदर लेकर जाती थी। उसने अपने ट्वीट में लिखा कि अपने पसंदीदा स्नैक्स को थिएटर में लाने के लिए उसे शानदार तरीका मिला। उसके इस ट्वीट और तरीके को जान कर लोग हैरान हो गए और उसे खूब लाइक किया गया।  कुछ लोगों ने उसे हीरो बना डाला और उसके ट्वीट को कुछ ही घंटों में हजारों लाइक और रिट्वीट किया गया।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!