ड्रग तस्करों के साथ तोता भी गिरफ्तार, पुलिस मुंह खुलवाने में नाकाम

Edited By Tanuja,Updated: 27 Apr, 2019 12:50 PM

press parrots police talking points on arrest of alleged drug dealers

जानवरों में कुत्ते को इंसानों का सबसे अधिक वफादार दोस्त माना जाता है और इसकी कहानियां भी लोगों ने खूब सुनी हैं। लेकिन अब एक पक्षी की वफादारी ने सबकों चौका दिया है...

इंटरनेशनल डेस्कः जानवरों में कुत्ते को इंसानों का सबसे अधिक वफादार दोस्त माना जाता है और इसकी कहानियां भी लोगों ने खूब सुनी हैं। लेकिन अब एक पक्षी की वफादारी ने सबकों चौका दिया है। यह पक्षी और कोई नहीं, घर में पाला जाने वाला तोता है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर तोते की वफादारी का किस्सा खूब वायरल हो रहा है। लोग कह रहे हैं तोता भी कुत्ते से कहीं ज्यादा वफादारी करता है, और मुसीबत आने पर मालिक के साथ खड़ा होता है। उत्तरी ब्राजील में ड्रग तस्करों का एक तोता अपने मालिकों के प्रति इतना वफादार निकला कि पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी उसने अपना मुंह तक नहीं खोला है। दरअसल, यहां ड्रग तस्करों के खिलाफ कार्रवाई के दौरान पुलिस ने एक तोते को गिरफ्तार कर लिया गया।

तस्करों (मालिकों) ने तोते को इस तरह ट्रेंड किया था कि जब भी पुलिस आती थी तो वह पुलिस-पुलिस बोलकर उन्हें अलर्ट कर देता था। पुलिस अफसरों की एक टीम ने बीते सोमवार को पियाउ स्टेट में ड्रग तस्कर जोड़े के यहां छापा मारा था। इस बार भी तोते ने अपने मालिकों को पुलिस-पुलिस चिल्लाकर अलर्ट करने की कोशिश की थी, लेकिन दोनों तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ गए और तोता भी। पुलिस का कहना है कि अभी तक उसने कुछ बोला नहीं है, वह पूरी तरह चुप है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!