गर्लफ्रेंड के लिए पत्नी को दी दर्दनाक मौत, दांतों ने सुलझाई मर्डर मिस्ट्री(Pics)

Edited By ,Updated: 12 Jan, 2017 06:48 PM

psycho husband dissolved wifes body in acid got caught by false teeth

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और पैसों का लालच इंसान की आंखों के आगे एक पट्टी बांध देता है जिससे उसे न तो रिश्तों की कदर रहती है और न ही वो दूसरों की...

बीजिंग:एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और पैसों का लालच इंसान की आंखों के आगे एक पट्टी बांध देता है जिससे उसे न तो रिश्तों की कदर रहती है और न ही वो दूसरों की भावनाओं की कदर कर सकता है।एेसा ही एक किस्सा चीन से सामने आया । 


दरअसल चीन में रहने वाले एक शख्स ने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और पैसों के चलते अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।चीन में रहने वाले क्लॉस एन्ड्रेस(70)ने अपनी पत्नी ली पिंग कैयो(42)का मर्डर करने के बाद उसकी बॉडी को एसिड में गला दिया।जानकारी मुताबिक,एन्ड्रेस ने अक्टूबर 2011में अपनी पत्नी के गुमशुदा होने की रिपोर्ट ये कहते हुए दर्ज करवाई की उसकी पत्नी को उसके किसी और लड़की के साथ अफेयर होने का शक था,जिसके चलते वो घर छोड़कर चली गई।फिर पुलिस को उस पर शक हुआ और पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी और उस दौरान घर के नाले से नकली दांत बरामद हुए।

फिर पुलिस ने एन्ड्रेस से कड़ी पूछताछ की,तब उसने बताया कि कैसे ली पिंग का मर्डर कर उसने उसकी बॉडी एसिड में गला दी थी।बस उसके नकली दांत नहीं गल पाए।फिर घर के पास ही एक शॉप में सीसीटीवी फुटेज से पुलिस को पता चला कि एन्ड्रेस ने मर्डर के दिन 40 लीटर एसिड खरीदा था। उसके बाद उसने अपनी पत्नी का मर्डर कर कई दिनों तक एक बड़े से डिब्बे में अपनी पत्नी की डेड बॉडी एसिड में डालकर गलाई थी।फिर उसने इस लिक्विड को घर गुजरने वाले नाले में बहा दिया था।लेकिन नाले से मिले ली पिंग के दांतों ने इस सारे मर्डर मिस्ट्री को सॉल्व कर दिया।दरअसल,एन्ड्रेस का किसी थाई महिला से अफेयर चल रहा था।उसकी पत्नी को इस बात की भनक लग चुकी थी जिसके चलते एन्ड्रेस ने अपनी पत्नी का मर्डर कर दिया था और अब एन्ड्रेस जेल में उम्रकैद की सजा काट रहा है।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!