बिलावल ने फिर साधा इमरान पर निशाना कहा-शीघ्र गिर जाएगी 'कठपुतली सरकार'

Edited By Tanuja,Updated: 28 Dec, 2019 01:31 PM

puppet regime of political orphans crumbling bilawal bhutto

पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने एक बार फिर इमरान खान और उनकी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने इमरान सरकार की...

 

इस्लामाबादः पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने एक बार फिर इमरान खान और उनकी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने इमरान सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि यह 'कठपुतली सरकार'शीघ्र गिर जाएगी। पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की 12 वीं पुण्यतिथि पर आयोजित एक रैली को संबोधित करते हुए  बिलावल ने दावा किया कि वह अपनी मां के अधूरे मिशन को पूरा करेंगे और लोगों को उनके उचित अधिकार दिलाएंगे।

 

उन्होंने  इमरान सरकार को सेना की कठपुतली बताते हुए कहा कि ये वही राजनीतिक अनाथ हैं, जिन्हें लेकर बेनजीर ने चेतावनी दी थी। देखिए वे अपनी राजनीति का संचालन कैसे करते हैं। वे कायर हैं। बिलावल ने इमरान सरकार के खिलाफ अपने तल्ख तेवर जारी रखते हुए कहा कि विपक्षी नेताओं पर लगाए गए आरोप झूठे साबित हुए हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान इस वक्त नेतृत्व और आर्थिक संकट से गुजर रहा है, क्योंकि राजनीतिक अनाथ देश पर शासन कर रहे हैं। इमरान सरकार पर हमला बोलते हुए बिलावल ने कहा कि इमरान ने कहा कि मियां साहब (नवाज शरीफ) इलाज के लिए कभी विदेश नहीं जाएंगे लेकिन वहइलाज के लिए विदेश गए।

 

उन्होंने कहा था कि पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी कभी जेल से बाहर नहीं आएंगे। वह अब जेल से बाहर हैं।बिलावल ने इस दौरान इमरान सरकार को हटाने के लिए समर्थन करने की अपील की। उन्होंने कहा कि पीपीपी के बिना लोगों का शासन स्थापित नहीं हो सकता। बता दें कि बिलावल, बेनजीर भुट्टों के बेटे हैं। बेनजीर की साल 2007 में इसी क्षेत्र में चुनाव रैली के दौरान हमला कर हत्या कर दी गई थी। बेनजीर दो बार पाकिस्तान की प्रधानमंत्री बनी थीं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!