अंग्रेजी टीचर ने ट्रंप के पत्र में निकाल दी ढेरों खामियां, सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक (Pics)

Edited By Tanuja,Updated: 28 May, 2018 04:40 PM

retired english teacher corrects letter from trump

हमेशा विवादों में रहने वाले अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक  बार फिर सुर्खियों में हैं। लेकिन इस बार वजह है एक पत्र। जी हां इस बार ट्रंप अपने पत्र में  लेखन गलतियों की वजह से सोशल मीडिया के निशाने पर हैं जो खूब वायरल हो रहा है...

वॉशिंगटनः हमेशा विवादों में रहने वाले अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक  बार फिर सुर्खियों में हैं। लेकिन इस बार वजह है एक पत्र। जी हां इस बार ट्रंप अपने पत्र में  लेखन गलतियों की वजह से सोशल मीडिया के निशाने पर हैं जो खूब वायरल हो रहा है। दरअसल व्हाइट हाउस की ओर से जारी ट्रंप का दस्तखत किया हुआ एक पत्र इन दिनों अमरीका में अपनी कई खामियों की वजह से सोशल मीडिया पर मजाक  का विषय बना हुआ है।
PunjabKesari
हुआ यह कि व्हाइट हाउस की ओर से जवाबी पत्र रिटायर महिला टीचर के पास भेजा गया, लेकिन इस अंग्रेजी टीचर को पत्र में लिखावट और लिखने की शैली संबंधी कई गलतियां मिल गईं और उन्होंने उसे पीले रंग के मार्कर से निशान लगाया और कई चूक की ओर इशारा करते हुए पत्र को वापस भेज दिया। साथ ही उन्होंने पत्र के कई हिस्सों पर कुछ सुझाव भी दिए । पत्र के शीर्ष पर बाईं तरफ ग्रामर और लिखने की शैली चैक करने की बात कही जबकि पत्र के नीचे नेशन (nation) शब्द की शुरुआत में कैपिटल में एन लिखे जाने पर उन्होंने लिखा कि ओएमजी दिस इज रॉन्ग (OMG this is wrong) ।
PunjabKesari
व्हाइट हाउस की ओर से जॉर्जिया के अटलांटा में रहने वाली 61 साल की वोन मैसन को संबोधित करते हुए 3 मई को ई-मेल के जरिए एक पत्र जारी किया गया था। वोन मैसन हाईस्कूल की टीचर रही हैं और वह पिछले साल ही रिटायर हुईं, लेकिन उनकी कॉपी चैक करने वाली आदत अभी भी गई नहीं और उन्होंने राष्ट्रपति के सरकारी आवास व्हाइट आवास की ओर से जारी से पत्र में ही  कई खामियां  निकाल दीं।
PunjabKesari
उन्होंने पत्र में कई सुधार करते हुए उसकी एक फोटो खींची और उसे फेसबुक पर पोस्ट कर दिया।साथ ही उन्होंने इसे व्हाइट हाउस के वापस भी भेज दिया।उन्होंने कहा कि इसमें काफी गलतियां हैं, मैं ऐसी खराब लेखनी को बर्दाश्त नहीं कर सकती।अगर उसमें सुधार की कोई भी गुंजाइश है तो इसे किया जाना चाहिए।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!