खौफनाक मर्डर! इस 26 साल की Adult Star के सिर पर हथौड़ा मार पहले चेहरे को जलाया और फिर छोटे-छोटे टुकड़े कर...

Edited By Anu Malhotra, Updated: 30 Mar, 2022 05:01 PM

rome adult star murder 26 year old adult star murder

रोम में एक एडल्ट स्टार की मौत का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। रोम की पुलिस के अनुसार, एडल्ट स्टार  कैरोल माल्टेसी की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गई है।

इंटरनेशनल डेस्क: रोम में एक एडल्ट स्टार की मौत का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। रोम की पुलिस के अनुसार, एडल्ट स्टार  कैरोल माल्टेसी की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गई है।  पुलिस ने बताया कि बीते कई महीने से एक्ट्रेस गायब चल रहीं जिसके बाद पता चला कि कैरोल माल्टेसी की हत्या उनके ही प्रेमी ने कर दी है और वह भी बड़े ही खौफनाक वारदात के अंजाम के साथ।  
 

 रोम की पुलिस के मुताबिक, Adult Star कैरोल माल्टेसी के हत्यारोपी प्रेमी ने निर्मम तरीके से उनके सिर पर हथौड़े से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया है। इसके बाद भी प्रेमी को रहम नहीं आया और उसने  हत्या को अंजाम देने के बाद कौरोल की बाॅडी की धारदार कटर से छोटे-छोटे टुकड़े किये और फिर उन्हें काफी दिनों तक सहजे कर अपने फ्रीज में रखा।
 

एक रिपोर्ट के अनुसार, लाश के ठिकाने लगाने के लिए कैरोल का प्रेमी हर रोज कचरे के पॉलिथिन में शव के टुकड़ों को ले जाकर सड़क के किनारे फेंक देता था। जब पुलिस ने इस मामले में छानबीन शुरू की तो उसे 26 साल की Adult Star कैरोल माल्टेसी के कुछ बॉडी पार्ट्स 19 मार्च को सड़क के किनारे पड़े मिले।
 

 पुलिस ने सड़क किनारे मिले अज्ञात महिला के शव के टुकड़ों से मरने वाली के शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन काफी कोशिश के बाद भी जब पुलिस को मृतक की पहचान नहीं हुई पुलिस ने शव के टुकड़ों की पहचान के लिए उसकी फोटो छपवाई। जिसके कारण पहचान हुई कि मिले हुए शव के टुकड़े कैरोल के ही हैं। दरअसल, पोर्न स्टार कैरोल की टांग पर टैटू बना था, जिसके कारण उनकी पहचान उजागर हुई।
 

जब पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो  कैरोल के प्रेमी ने हत्या का जुर्म कबूल करते हुए बताया कि कौरोल के साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद किसी बात को लेकर बहस हो गई और उसने गुस्से में कैरोल को जान से मार डाला।

 
खबरों के मुताबिक हत्या के बाद प्रेमी डेविड ने कैरोल के चेहरे को जलाया और फिर बॉडी के छोटे-छोटे टुकड़े कर फ्रिज में रख दिया। इसके बाद आरोपी प्रेमी इतना शातिर था कि वह कैरोल की मां को उसके मोबाइल से हर रोज मैसेज भी भेजता था ताकि किसी को उसकी मौत की भनक न लगे।

Related Story

Trending Topics

England

India

Match will be start at 08 Jul,2022 12:00 AM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!