मॉडल ने मस्जिद के बाहर बिकनी और हिजाब में करवाया फोटोशूट, मच गया बवाल

Edited By Tanuja, Updated: 22 Jan, 2022 12:02 PM

russian poses in lingerie and hijab outside mosque in outrag

मस्जिद के बाहर बिकनी और हिजाब में फोटोशूट करवाना एक मॉडल को भारी पड़ गया है। मॉडल मारिया कटानोवा की इस हरकत ...

इंटरनेशनल डेस्क: मस्जिद के बाहर बिकनी और हिजाब में फोटोशूट करवाना एक मॉडल को भारी पड़ गया है। मॉडल  मारिया कटानोवा की इस हरकत पर पूरी दुनिया में बवाल मच गया है।  धार्मिक नेताओं के साथ-साथ कई संगठनों ने इस पर ऐतराज जताते हुए इस रूसी मॉडल पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। धार्मिक नेताओं का कहना है कि मॉडल ने धार्मिक आस्थाओं से खिलवाड़ के साथ-साथ उपासना स्थल का अपमान किया है, इसलिए उसे हर हाल में सजा मिलनी चाहिए।

PunjabKesari

मॉस्को कैथेड्रल मस्जिद के बाहर किए गए इस फोटोशूट को लेकर मॉस्को सहित दुनिया भर का मुस्लिम समुदाय नाराज है। फोटोग्राफर और मॉडल मारिया कटानोवा ने विवाद बढ़ता देख माफी मांगते  हुए कहा है कि यह एक सीरीज थी, जिसमें कई मॉडल्स के फोटोशूट के लिए अलग-अलग धार्मिक इमारतों का इस्तेमाल किया गया है । उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा कि उनका मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था, यदि किसी भी भावनाएं आहात हुई हैं तो हम क्षमा चाहते हैं।

PunjabKesari

‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के मुताबिक मॉडल मारिया कटानोवा का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह मस्जिद के सामने अपने ओवरकोट के बटन खोलकर पोज देती नजर आ रही हैं। ओवरकोट के नीचे मॉडल सिर्फ काले रंग की बिकनी पहनी हुई है।  पोज दिखाने के लिए मॉडल अपने ओवरकोट को हाथों से फैलाती भी दिखाई देती है।  मॉडल ने लॉंग बूट पहने हुए हैं और बर्फ से ढके फुटपाथ पर फोटोशूट करा रही है।

PunjabKesari

ये वीडियो और तस्वीरें सामने आते ही रूस में बवाल शुरू हो गया है।  मामले की पैरवी कर रहे  वकील एलेक्जेंड्रा गुडिमेंको ने कहा कि अगर मुकदमा चलाया जाता है तो मारिया को रूसी क्रिमिनल कोड के अनुच्छेद 148 की धारा 2 के तहत जुर्माना लगाया जा सकता है।  हालांकि, पुलिस ने अभी तक इस मामले को लेकर कोई केस दर्ज नहीं किया है। बता दें कि इससे पहले भी कई बार धार्मिक स्थलों के बाहर इस तरह के फोटोशूट पर बवाल मच चुका है।

 

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Gujarat Titans

Rajasthan Royals

Match will be start at 24 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!