शख्स ने चलती गाड़ी का बदला टायर, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

Edited By Tanuja,Updated: 17 Sep, 2019 01:02 PM

saudi men change the tire of a moving car

सोशल मीडिया पर आए दिन हैरतअंगेज और मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें खूब पसंद किया जाता है...

दुबईः सोशल मीडिया पर आए दिन हैरतअंगेज और मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें खूब पसंद किया जाता है। ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ने चलती गाड़ी में टायर बदल दिया। ये वीडियो कब और कहां का है, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन सऊदी के लगते इस वीडियो को भारतीय यूजर्स खूब शेयर कर रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर तेज रफ्तार में दौड़ रही एक बड़ी गाड़ी का टायर पंचर हो जाता है। इसके बाद गाड़ी सवार पंक्चर टायर को बदलने के लिए गाड़ी को रोकने के बजाए गाड़ी को 2 टायर पर खड़ा कर देता है । इस दौरान टायर बदलने के लिए गाड़ीमें सवार बाकि लोग भी एक-एक बाहर आने लगते हैं और टायर बदलने वाले शख्स की मदद करने लगते हैं। चलती गाड़ी का टायर बदलने का ये गजब का अंदाज इस गाड़ी के पीछे गाड़ी चला रहे एक शख्स ने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया।

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि खाली सड़क पर गाड़ी चलाते हुए शख्स  टायर निकालता है और दूसरा ऑटो चालक टायर उसको थमा देता है। वो उसको लगा देता है और बदलने के बाद नार्मल तरीके से गाड़ी चलाने लगता है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है। ट्विटर पर एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘हम चंद्रयान का लैंडर भी ठीक कर लेंगे ।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!