रहस्मयी हालत में हुई बच्ची की मौत, जांच के बाद सामने आई खौफनाक सच्चाई

Edited By Isha,Updated: 02 Nov, 2018 01:55 PM

schoolgirl hanged in her uniform after sleepwalking into closet

ब्रिटेन के साउथ वेल्स में एक 13 साल की लड़की की रहस्मयी हालत में मौत हो गई। 13 साल की हेजल ब्रैडली की लाश उसके पेरेंट्स को घर की एक अलमारी में टंगी मिली। पुलिस मामले की जांच शुरू करती है को सबसे पहला शक उसके पेरेंट्स पर गया कि कहीं उन्होंने किसी वजह

ब्रिटेनः ब्रिटेन के साउथ वेल्स में एक 13 साल की लड़की की रहस्मयी हालत में मौत हो गई। 13 साल की हेजल ब्रैडली की लाश उसके पेरेंट्स को घर की एक अलमारी में टंगी मिली। पुलिस मामले की जांच शुरू करती है को सबसे पहला शक उसके पेरेंट्स पर गया कि कहीं उन्होंने किसी वजह से ऐसा तो नहीं किया। वहीं कुछ लोग इसे आत्महत्या कहने लगते हैं लेकिन जल्द ही मौत की चौंकाने वाली वजह सामने आती है।
PunjabKesari
बच्ची को थी नींद में चलने की बीमारी 
पुलिस जब बच्ची की मेडिकल हिस्ट्री खंगालती है तो पता चलता है कि उसे लंबे समय से नींद में चलने की बीमारी थी। बच्ची के पेरेंट्स ने भी पुलिस के सामने यही दलील दी थी। हेजल की मां रेबिका ने बताया कि उसे नींद में चलने की बीमारी थी। रेबिका ने कहा, मैंने पिछली रात उससे काफी देर बात की। वे बहुत खुश थी। मैंने उसे एक गुडनाइट किस दिया और वो सो गई। सुबह उसके पिता ने अलमारी में उसे लटका हुआ देखा। मैं बयां नहीं कर सकती हमारे साथ क्या हुआ है पर वो आत्महत्या तो नहीं कर सकती।
PunjabKesari
कपड़ो ने फंस कर हुई मौत 
दावा किया जा रहा है कि हेजल देर रात नींद में चलते हुए अपने रूम की अलमारी के अंदर पहुंच गई। यहां टंगे कुछ कपड़ों में फंसकर उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस के लिए हेजल की मौत अब भी पहेली बनी हुई है। कुछ अधिकारियों को उसके नींद में चलने और तिजोरी में मौत की घटना समझ नहीं आ रही है। इस वजह से उसकी मेडिकल हिस्ट्री को जानने के बाद भी जांच जारी रखी है।
PunjabKesari
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!