कब्रिस्तान में अपनी कब्र देखकर चौंक गया शख्स, सच जानकर हुआ बेहद गुस्सा

Edited By Tanuja,Updated: 25 Jan, 2020 01:35 PM

scotland man shocked to find his own grave in cemetery

ब्रिटेन में एक जिंदा शख्स की कब्र बनाने का अनोखा मामला सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अक्सर मरने के बाद लोगों की...

लंदनः ब्रिटेन में एक जिंदा शख्स की कब्र बनाने का अनोखा मामला सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अक्सर मरने के बाद लोगों की कब्र बनाई जाती है लेकिन एक शख्स का दावा है कि जिंदा रहते ही उसकी कब्र बना दी गई। वाकया स्कॉटलैंड का है। एलन हैटल नाम के जिस जिंदा शख्स की कब्र बनवाई गई है, उसकी उम्र 75 साल है. उसकी पहली शादी 26 साल पहले टूट चुकी है।

 

अब उन्होंने दावा किया है कि उनकी पत्नी ने बिना उनकी जानकारी के ये कब्र बनवा दी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पिछले दिनों एलन को इस घटना का पता तब चला जब वह एक कब्रिस्तान में गए. वहां पर वह एक कब्र को देखकर चौंक गए. उस कब्र पर उनका नाम लिखा था. इसकी पुष्टि इस बात से भी हुई कि उस कब्र पर उनकी पत्नी के नाम की जगह उनकी पूर्व पत्नी का नाम भी लिखा था।

 

एलन हैटल ने इसके बाद दावा किया कि ये हरकत उनकी पूर्व पत्नी की हो सकती है, जिससे वह 26 साल पहले अलग हो गए थे। दोनों के दो बच्चे भी हैं। एलन ने कहा, 'मेरे फोन पर पिछले तीन चार महीने से किसी का फोन नहीं आ रहा था, अब मुझे समझ आ रहा है कि ऐसा क्यों हो रहा था और लोग शायद इसी कारण मुझे फोन नहीं करते थे ।' पूर्व पत्नी की हरकत ने एलन को बुरी तरह गुस्सा कर दिया है। अब उन्होंने कहा है कि वह नहीं चाहेंगे कि उनके अंतिम संस्कार में उनकी पत्नी शामिल हो।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!