फेसबुक पर Live होकर लोगों पर बरसाई गोलियां, देखिए न्यूजीलैंड हमले की दर्दनाक तस्वीरें

Edited By vasudha,Updated: 15 Mar, 2019 11:51 AM

see photos of new zealand attack

न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च की मस्जिदों में अंधाधुंध हुई फायरिंग ने लोगो को दहशत में डाल दिया है। इस घटना को न्यूजीलैंड के इतिहास का सबसे काला दिन बताया जा रहा है। हैरानी की बात है कि हमलावर घटना के दौरान फेसबुक पर लाइव था और 17 मिनट तक इस दहशत का...

इंटरनेशनल डेस्क: न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च की मस्जिदों में अंधाधुंध हुई फायरिंग ने लोगो को दहशत में डाल दिया है। इस घटना को न्यूजीलैंड के इतिहास का सबसे 'काला दिन' बताया जा रहा है। हैरानी की बात है कि हमलावर घटना के दौरान फेसबुक पर लाइव था और 17 मिनट तक इस दहशत के मंज़र को दिखाता रहा। 
PunjabKesari

फेसबुक पर लाइव के दौरान आरोपी ने अपना नाम ब्रैंटन टैरेंट बताया। फिलहाल पुलिस इस वीडियो को सोशल मीडिया से हटाने की कोशिश कर रही है। बता दें कि हमले के वक्त मस्जिदों में लोगों की भीड़ वहां जुम्मे की नमाज के लिए एकत्र थी और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के सदस्य वहां पहुंच रहे थे।
     PunjabKesari

 मस्जिद में मौजूद एक फलस्तीनी व्यक्ति ने बताया कि उसने एक व्यक्ति के सिर में गोली लगती देखी। मुझे लगातार तीन गोलियों की आवाज सुनाई दी और मुश्किल से 10 सेकंड बाद ही फिर से ऐसा हुआ। हमलावर के पास संभवत: स्वचालित हथियार होगा क्योंकि कोई इतनी जल्दी ट्रिगर नहीं दबा सकता।
PunjabKesari

एक अन्य प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि उसने बाहर अपनी पत्नी का शव फुटपाथ पर पड़ा देखा। लोग भाग रहे थे। कुछ लोग खून से सने थे।  एक अन्य व्यक्ति ने कहा कि उसने बच्चों पर गोलियां चलती देखीं। मेरे चारों ओर शव थे। 
PunjabKesari
एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि उसने गोलीबारी सुनी और चार लोग जमीन पर पड़े थे और हर तरफ खून था।  अपुष्ट खबरों के अनुसार, हमलावर ने सेना की वर्दी जैसे कपड़े पहने हुए थे। मृतकों की संख्या को लेकर कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है लेकिन बांग्लादेश की क्रिकेट टीम के प्रवक्ता ने बताया कि कोई खिलाड़ी हताहत नहीं हुआ है। 
PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!