प्ले सेंटर में 17 माह की बच्ची के साथ हुआ एेसा हादसा, जानकर दहल जाएगा दिल

Edited By Tanuja,Updated: 10 Nov, 2018 04:01 PM

seventeen months old girl bitten 15 times at soft play centre

इंग्लैंड में 17 माह की बच्ची के साथ प्ले सेंटर में एेसा हादसा हुआ कि जानकर दिल दहल जाएगा। बच्ची की मां ने अपनी बेटी के साथ हुए दर्दनाक हादसे की कहानी सोशल मीडिया पर बयां करते हुए बताया कि...

लंदनः  इंग्लैंड में 17 माह की बच्ची के साथ प्ले सेंटर में एेसा हादसा हुआ कि जानकर दिल दहल जाएगा। बच्ची की मां ने अपनी बेटी के साथ हुए दर्दनाक हादसे की कहानी सोशल मीडिया पर बयां करते हुए बताया कि वो अपनी 17 महीने की बेटी को सॉफ्ट प्ले सेंटर में खेलने के लिए ले गई थी, लेकिन थोड़ी ही देर बाद जब उसकी बेटी उसके पास रोते हुए पहुंची तो उसका चेहरा देखकर वह दंग रह गई।
PunjabKesari
बच्ची के चेहरे पर जगह-जगह कटे के निशान थे और वो लगातार रोए जा रही थी। इस मामले में प्ले सेंटर ने बच्चों की देखभाल पेरेंट्स की जिम्मेदारी बताकर पल्ला झाड़ लिया है। ऐसे में, अब महिला सोशल मीडिया पर घटना का जिक्र करते ये अफसोस करते नहीं थक रही कि आखिर वो बच्चे को क्यों प्ले सेंटर लेकर गई और कैसे वो बेटी का साथ हुआ इतना बड़ा हादसा देख नहीं पाई। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, वेस्ट यॉर्कशायर के लीड्स में रहने वाली बेकी (33) अपने तीन बच्चों के लेकर लीड्स के सीक्रॉफ्ट में एक प्ले सेंटर लेकर गई, जहां 17 महीने की विल्लो अपने 6 साल के भाई टकर और 3 साल की बहन ऑरोरा के साथ खेलने लगी। पर कुछ ही देर बाद बेकी को एक महिला के जोर-जोर से चिल्लाने की आवाज आई  कि ये बच्चा किसका है। इसके बाद उसने देखा कि एक लड़का विल्लो के ऊपर चढ़कर बैठा था और उसने उसका गला पकड़ रखा था।
PunjabKesari
बेकी ने देखा कि लड़के के हमले के चलते विल्लो बिल्कुल नीली पड़ चुकी थी और उसकी सांस भी नहीं चल रही थी। वहीं, लड़के के मुंह में खून लगा था और वो खड़ा मुस्कुरा रहा था। लड़के ने विल्लो को 17 बार काटा था। बेटी को लेकर बेकी तुरंत हॉस्पिटल भागी, जहां पहले उसके बॉडी में आए कट का ट्रीटमेंट किया गया और फिर उसे हेपेटाइटिस-बी का इन्जेक्शन दिया गया। अब उसे स्किन स्पेशलिस्ट से अप्वाइंटमेंट का इंतजार है।

लड़के ने विल्लो के चेहरे पर चार, उंगली पर दो और पीठ पर तीन जगह काटा था। कान, कंधे, कलाई और पैर पर एक-एक कटे का निशान था, जबकि सिर में काफी जख्म थे। बेकी ने बताया कि उसे देखकर ऐसा लग रहा था कि जैसे उसे किसी बच्चे ने नहीं, बल्कि कुत्ते ने काटा है।  इस मामले को लेकर प्ले सेंटर स्टाफ पहले ही बोल चुका है कि बच्चों को पेरेंट्स के सुपरविजन में छोड़ा जाए। वहीं, सोशल सर्विस ने हमला करने वाले बच्चे और उसकी फैमिली से कॉन्टैक्ट कर केस बंद कर दिया है।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!