Hot ब्‍लॉगर ने  110 दिन बाद ही तोड़ी सैक्स न करने की कसम, अजीब वजह बताई

Edited By Tanuja,Updated: 21 Jun, 2018 04:15 PM

sex blogger breaks vow of abstinence to find mr right after 110 days

एक Hot & sexy महिला ब्‍लॉगर द्वारा सैक्स को लेकर कसम खाने का मामला पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बना हुआ है।  Sex & London City नाम के ब्लॉग की फाउंडर निक्सालिना वॉटसन इस ब्लॉग में  सैक्स, डेटिंग और लव के बारें बाते करती हैं...

 लंदनः एक  Hot & sexy महिला ब्‍लॉगर द्वारा सैक्स को लेकर कसम खाने का मामला पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बना हुआ है।  Sex & London City नाम के ब्लॉग की फाउंडर निक्सालिना वॉटसन इस ब्लॉग में  सैक्स, डेटिंग और लव के बारें बाते करती हैं। वॉटसन ने एक साल तक किसी भी प्रकार का सैक्स संबंधन बनाने की कसम खाई थी , मगर 110 दिन बाद ही वह अपनी इस कसम को तोड़ बैठीं। 

PunjabKesari

एक साल पहले तक निक्सालिना का कहना था कि वह मर्दों की फितरत से परेशान हो चुकी हैं। उनका कहना था कि मर्दों को सही मायने में डेटिंग में कोई रुचि नहीं होती, उनका मकसद सिर्फ बैडरूम तक ले जाना होता है। एक सच्ची डेटिंग लाइफ में जाने के लिए उन्होंने खुद पर सेक्स बैन लगा लिया। वॉटसन ने फैसला लिया कि वो एक साल तक सैक्स नहीं करेंगी।

PunjabKesari
 वॉटसन बताती हैं कि उनका पूरा प्लान एक सच्चे प्यार की तलाश करना था। उन्होंने सोच लिया था कि अब वो उन लोगों के चक्कर में नहीं पड़ेंगी जो सिर्फ बैडरूम तक ले जाना चाहते हैं। उन्होंने अपने इस फैसले के बारे में ब्लॉग पर भी लिखा, जिसके बाद लोगों ने उनके इस फैसले की सरहाना की। 
 वह बताती हैं कि उन्हें ऐसे लोगों से सराहना मिलती थी, जिन्हें वो जानती तक नहीं थीं। ये लोग उन्हें खुद की स्टोरी बताते थे, जिससे उन्हें अपने फैसले पर बने रहने में ताकत मिलती थी।
PunjabKesari
मगर तीन महीने बाद ही उन्हें यह फैसला एक गलती लगने लगी थी। पब्लिक में इस फैसले की घोषणा करने का मतलब था कि अब उन्हें सच्चे मर्द की तलाश करनी ही पड़ती, मगर ऐसा नहीं हुआ। फैसले के 110 दिन बाद ही वॉटसन ने उस समय हार मान ली जब पार्टी में उनकी मुलाकात एक हैंडसम शख्स से हुई। वॉटसन उसके घर ले आई और सैक्स भी किया। अब उनका मानना है कि वन नाइट स्टैंड में एक अलग ही सुख है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!