अमेरिका के ओहियो में गोलीबारी, 4 लोगों की मौत, हमलावर की तलाश में जुटी पुलिस

Edited By Pardeep,Updated: 07 Aug, 2022 07:42 AM

shooting in ohio usa 4 killed

अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला अमेरिका के ओहियो शहर में एक व्यक्ति द्वारा खुले में लोगों पर गोलियां बरसाने का है। गोलीबारी की इस घटना

इंटरनेशनल डेस्कः अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला अमेरिका के ओहियो शहर में एक व्यक्ति द्वारा खुले में लोगों पर गोलियां बरसाने का है। गोलीबारी की इस घटना में 4 लोगों की मौत हुई है साथ ही इसमें कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस के अनुसार ओहियो के बटलर टाउनशिप में गोलीबारी की वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर वहां से फरार हो गया है। पुलिस और जांच एजेंसियां उसकी तलाश में जुटी हुई हैं। 

अमेरिका के ओहियो में गोलीबारी की यह घटना शुक्रवार को हुई है। बटलर टाउनशिप पुलिस प्रमुख जॉन पोर्टर के अनुसार संदिग्ध हमलावर की पहचान स्टीफन ए मार्लो के रूप में हुई है। उन्होंने बताया है कि माना जा रहा है कि मार्लो के पास हथियार हैं। इसके कारण उससे लोगों को खतरा अभी बना हुआ है। 

पुलिस प्रमुख ने बताया कि मार्लो वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस के साथ ही मॉन्टगोमेरी काउंटी शेरिफ ऑफिस, फेडरल ब्यूरो ऑफ इंवेस्टिगेशन यानि एफबीआई और ब्यूरो ऑफ अल्कोहल, टोबैको, फायरआर्म्स एंड एक्सप्लोसिव्स यानि एटीएफ भी हमलावर की तलाश में जुटे हुए हैं।

 

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 02 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!