यात्री के खाने में मिला दांत, Flight Assistant बताते रहे पत्थर का टुकड़ा

Edited By Isha,Updated: 01 Mar, 2019 01:08 PM

singapore airlines passenger finds a human tooth in his inflight meal

अक्सर हवाई सफर के दौरान लोग प्लेन में हो रही दिक्कतों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है ऐसा ही एक मामला इन दिनों सिंगापुर एयरलाइन की उड़ान से सामने आया जहां एक आस्ट्रेलियाई यात्री के खाने में संदिग्ध रूप से मनुष्य का दांत जैसी चीज मिली। जब उ

इंटरनेशनल डेस्कः अक्सर हवाई सफर के दौरान लोग प्लेन में हो रही दिक्कतों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है ऐसा ही एक मामला इन दिनों सिंगापुर एयरलाइन की उड़ान से सामने आया जहां एक आस्ट्रेलियाई यात्री के खाने में संदिग्ध रूप से मनुष्य का दांत जैसी चीज मिली। जब उसने इस बात को  फ्लाइट अस्सिटेंट से पछा तो वह इस बात पर अड़ी रही कि पत्थर का टुकड़ा है। विमान सेवा ने बृहस्पतिवार को माफी मांगी और मामले की जांच शुरू कर दी है।

ब्रेडली बट्टन मंगलवार को उड़ान में चावल खा रहा था जब उसे चबाने के दौरान कोई कड़ी चीज की आवाज सुनाई दी और उगलने पर दिखाई दिया कि वह दांत जैसी कोई चीज है। उन्होंने आस्ट्रेलियन एसोसिएटेड प्रेस को बताया, ‘‘इसके बाद बची हुई उड़ान के दौरान मैं बेहतर नहीं रहा, क्योंकि अन्य व्यक्ति के शरीर का हिस्सा मेरे खाने में होना अच्छा नहीं था।’’ उन्होंने बताया कि उड़ान सहायक इस बात को लेकर ‘‘अड़ी’’ हुई थी कि इस चीज को परीक्षण के लिए भेजने की जरूरत है और यह पत्थर का टुकड़ा है।

उन्होंने दावा किया कि इसमें कोई सन्देह नहीं था कि वह दांत है। सिंगापुर एयरलाइन ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि वेलिंगटन से मेलबोर्न की यात्रा कर रहा था। उसके खाने में ‘कोई बाहरी वस्तु’ पायी गयी। एयरलाइन्स ने बयान में कहा कि इस खराब अनुभव के लिए हम यात्री से तहेदिल से माफी मांगते हैं। हम इस घटना की जांच कर रहे हैं और खाने में मिली चीज को जांच के लिए भेजा गया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!