बेटे ने नए साल पर दिया सरप्राइज गिफ्ट, रोने लगा पिता (देखें वीडियो)

Edited By Tanuja,Updated: 02 Jan, 2019 04:45 PM

son gift car to father emotional video viral on social media

पिता का बच्चों की जिंदगी में अहम रोल होता है। पिता ज़िंदगी भर की कमाई अपने बच्चों पर लगा देते हैं, उस कमाई का असली फल वही है जब बच्चे बड़े होकर पिता की अधूरी ख्वाहिशों को पूरा करें...

कुआलम्पुरः पिता का बच्चों की जिंदगी में अहम रोल होता है। पिता ज़िंदगी भर की कमाई अपने बच्चों पर लगा देते हैं, उस कमाई का असली फल वही है जब बच्चे बड़े होकर पिता की अधूरी ख्वाहिशों को पूरा करें। नए साल पर इसी इमोशन से जुड़ी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक बेटे ने अपने पिता को नए साल के मौके पर सरप्राइज गिफ्ट में नई कार दी। इस पूरे मौके को वीडियो में कैद किया गया, जिसमें सबसे खास पिता के चेहरे के एक्सप्रेशन हैं।

मामला मलेशिया का है. जहां बेटा पिता को एक कार नए साल के तोहफे के तौर पर देता है। वीडियो में देखा सकता है कि पहले तो पिता को कुछ समझ नहीं आया कि आखिर चल क्या रहा है और फिर उनका बेटा पास आकर उन्हें गाड़ी की चाबी थमाता है तब जाकर वो समझ पाते हैं कि उनका बेटा उनके लिए कार लाया है। बेटे से नए साल का तोहफा पाकर पिता भावुक हो जाते हैं और खुशी में रोने लगते हैं। इससे पहले भी इनका बड़ा बेटा इन्हें एक सिल्वर रंग की कार तोहफे में दे चुका है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!