दर्द से तड़पते शख्स के कान से निकला ऐसा जानवर, उड़ गए डाक्टरों के होश

Edited By Tanuja,Updated: 13 Jan, 2019 12:09 PM

squirming lizard removed from man s ear in china

जानवर रहने के लिए अक्सर अपना घर ढूंढ़ते रहते हैं और जहां उनको जगह मिल जाती है वो घुस जाते हैं फिर वो चाहे घर का कोई कोना ही क्यों न हो। इसके बावजूद अगर ये पता चले कि...

बीजिंगः जानवर रहने के लिए अक्सर अपना घर ढूंढ़ते रहते हैं और जहां उनको जगह मिल जाती है वो घुस जाते हैं फिर वो चाहे घर का कोई कोना ही क्यों न हो। इसके बावजूद अगर ये पता चले कि जानवर इंसानों के शरीर में भी अपना घर बना सकते हैं तो आप चौंक जाएंगे । आपने आज से पहले कान से मकड़ी या कॉकरोच निकालने की खबरें तो जरूर पढ़ी होंगी लेकिन एक शख्स के साथ एक ऐसी अजीबो-गरीब घटना घटी जिसके बारे जान कर हर किसी के होश उड़ गए।
PunjabKesari
इस युवक के कान में एक जिंदा छिपकली घुस गई जिसे बहुत देर की मशक्कत के बाद डाक्टर ने कान से निकाला। घटना दक्षिणी चीन के गुआंगजो की है। चीन में रहने वाले इस शख्स के लिए नींद एक बुरे और खतरनाक सपने की तरह साबित हुई। वह झपकी लेने के लिए लेटा और अचानक कान में तेज खुजली हुई तो चौंक कर उठ गया। उसे एहसास हुआ कि उसके कान के अंदर कुछ चल रहा है और वह सिर के अंदर रेंगता हुआ तो महसूस हुआ। उसे लगा कि कॉकरोच हो सकता है।
PunjabKesari
जब यह शख्स कान में असहनीय दर्द और कुछ रेंगने की शिकायत लेकर डाक्टर के पास गया तो चैकअप के बाद डाक्टर के पैरों के तले से जमीन फिसल गई क्योंकि उसके कान में एक छिपकली घर बनाकर रह रही थी। डॉक्टर ने बताया कि छिपकली को कान से बाहर निकालते समय उसे एनेस्थीसिया दिया जाना जरूरी था क्योंकि छिपकली अभी भी जिंदा थी । जब डॉक्टर ने छिपकली बाहर निकाली तो सब चौंक गए क्योंकि छिपकली की पूंछ गायब थी।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!