सिगरेट के खतरनाक होने का सबूत देने वाली इस वीडियो को देख आप भी कहेंगे WOW

Edited By Isha,Updated: 28 Nov, 2018 01:58 PM

story cigarette smoking is bad for health

सिगरेट पीना आपके लिए और आपके आस-पास के लोगों के लिए भी खतरनाक होता है। इसी को ध्यान में रखते हुए टैटू आर्टिस्ट डीनो टौमिक ने एक क्रिएटिव वीडियो बनाया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो का शीर्षक बर्निंग

इंटरनैशनल डेस्कः  सिगरेट पीना आपके लिए और आपके आस-पास के लोगों के लिए भी खतरनाक होता है। इसी को ध्यान में रखते हुए टैटू आर्टिस्ट डीनो टौमिक ने एक क्रिएटिव वीडियो बनाया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो का शीर्षक बर्निंग लंग्स यानी जलते हुए फेफड़े है। इस वीडियो में डीनो ने बारूद से फेफड़े बनाएं है। जिन्हें वो सिगरेट से जला देते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dino Tomic (@dinotomic) on Nov 21, 2018 at 6:51am PST


अपनी कहानी शेयर करते हुए डीनो ने लिखा कि जब एक छोटा था तो जब भी मेरी मां, पिता या दादा सिगरेट पीते थे तो में उनसे नाराज हो जाया करता था और कई दिनों तक उनसे बात तक नहीं करता था। जब भी मुझे सिगरेट का पैकेट दिखता था मैं उसे छुपा देता था। कुछ समय बाद मेरे घरवालों ने सिगरेट पीना छोड़ दिया। हालांकि ये वीडियो एक साल पुराना है लेकिन अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो के माध्यम से डीनो युवाओं को सचेत करना चाहते हैं और बताना चाहते हैं कि ये आपके शरीर के लिए कितनी नुकसानदायक है। 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!