अनीता लेरचे का सिख भक्ति संगीत सुन मंत्रमुग्ध हुए भारतीय राजदूत तरनजीत संधू

Edited By rajesh kumar, Updated: 12 Jun, 2022 01:03 PM

taranjit sandhu mesmerized by listening to sikh devotional music

इंडियाना ग्लोबल इकोनॉमिक समिट के दौरान भारत के राजदूत तरनजीत संधू ने इंडियाना इंडिया बिजनैस काऊंसिल, इंटरनैशनल मार्केटप्लेस कोएलिशन इंडिया एसोसिएशन ऑफ इंडियानापोलिस और इंडियानापोलिस हैदराबाद सिस्टर सिटी कमेटी द्वारा आयोजित एक सम्मान समारोह में भी...

इंटरनेशनल डेस्क: इंडियाना ग्लोबल इकोनॉमिक समिट के दौरान भारत के राजदूत तरनजीत संधू ने इंडियाना इंडिया बिजनैस काऊंसिल, इंटरनैशनल मार्केटप्लेस कोएलिशन इंडिया एसोसिएशन ऑफ इंडियानापोलिस और इंडियानापोलिस हैदराबाद सिस्टर सिटी कमेटी द्वारा आयोजित एक सम्मान समारोह में भी हिस्सा लिया।

इस मौके पर डेनमार्क की मशहूर गायिका अनीता लेरचे द्वारा सिख भक्ति संगीत का एक अद्भुत गायन प्रस्तुत किया गया, जिसे सुनकर तरनजीत संधू मंत्रमुग्ध हो गए। उन्होंने लेरचे के गायन की सराहना भी की। यह पंजाबी में एकल एल्बम बनाने वाली पश्चिम की पहली गैर-एशियाई महिला हैं। अद्भुत संधू ने इस अवसर पर उपस्थित आ जिसे आप्रवासी भारतीयों के समक्ष सीने भारत और अमरीका के बीच चल थॉम मन की रही व्यापारिक गतिविधियों और के बी में दोनों देशों के मैत्रीपूर्ण संबंधों पर पश्चिम प्रकाश डाला।

कई क्षेत्रों में एक साथ काम करेंगे दोनों देश
संधू ने बताया कि कैसे दोनों देश | विज्ञान, दवाओं, व्यापार एवं विनिमय, शिक्षा और प्रौद्योगिकी क्षेत्र में काम कर रहे हैं। उन्होंने दो प्रमुख लोकतांत्रिक देशों के बीच दोस्ती के और विस्तार के लिए एक बहुत ही आशावादी टिप्पणी करते हुए कहा कि इस साल कई मोर्चों पर अमरीका और भारत पारस्परिक हित कई क्षेत्रों में एक साथ काम करेंगे। समारोह के बाद रात्रि भोज का भी आयोजन किया गया था। अमरीकी मंदिर यों के समक्ष सीनेटर टॉड यंग, उप महापौर जूडिथ का के बीच चल थॉमस, इंडियाना के कई विधायक, भारत तिविधियों और के उप महावाणिज्य दूत रंजीत सिंह और त्रीपूर्ण संबंधों पर मैक्सिको के काउंसिल जनरल लुइस "फ्रेंको भी समारोह में शामिल थे।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!