दुनियां का पहला बच्चा जिसे मोबाइल से है नफरत, स्कूल होमवर्क में लिखा इसका कारण

Edited By Isha,Updated: 25 May, 2018 02:12 PM

the first child of the world who has a mobile hatred

आज के समय में हर कोई मोबाइल फोन में व्यस्त रहत है। जवानों से लकर बूढों तक सब ही फोन को अपना जीवन मानते है मानों फोन के बिना कोई जिंदगी ही न हो। बच्चों में भी मोबाइल फोन रखने की समस्या बढ़ती जा

लूईजियानाः आज के समय में हर कोई मोबाइल फोन में व्यस्त रहत है। जवानों से लकर बूढों तक सब ही फोन को अपना जीवन मानते है मानों फोन के बिना कोई जिंदगी ही न हो। बच्चों में भी मोबाइल फोन रखने की समस्या बढ़ती जा रहा है आज कल पहली दूसरी के बच्चो भी अपने माता- पिता से फोन की डिमांड करते है पर इन दिनों सोशल मीडिया पर एक एेसे बच्चे की कहानी वायरल हो रही है जो फोन से बेहद नफरत करता है।

दरअसल अमरीका के लूईजियाना में रहने वाले एक बच्चे को स्कूल में होमवर्क मिला जो बहुत वायरल हो रहा है। टीचर की नजर जैसी ही बच्चे के होमवर्क पर पड़ी उसने उसकी फोटों खींच सोशल मीडियां पर वायरल कर दी। इस बच्चे ने होमवर्क करते हुए लिखा कि उसके पैरंट्स मोबाइल फोन की वजह से उसे कम वक्त दे पाते हैं, इसीलिए वह फोन से नफरत करता है।
PunjabKesari
बच्चे के होमवर्क में एक सवाल था कि मुझे एक ऐसे आविष्कार के बारे में बताओ, जिसे आप पसंद नहीं करते।' इस सवाल के जवाब में बच्चे ने लिखा, 'अगर मैं आपको बताना चाहूं कि मैं किस आविष्कार को पसंद नहीं करता तो मैं कहूंगा कि वह (मोबाइल) फोन है। मैं फोन को पसंद नहीं करता क्योंकि मेरे पैरंट्स पूरे दिन फोन पर व्यस्त रहते हैं। इस बच्चे ने आगे लिखा है कि फोन चलाना कभी-कभी बुरी आदत बन जाता है। उसने लिखा, 'मैं अपनी मां के फोन से नफरत करता हूं और मेरी कामना है कि उनके पास कभी भी फोन न हो।' बच्चे ने जिस पेज पर यह जवाब लिखा है, उसके नीचे की तरफ उसने एक फोन का चित्र बनाकर उसे काटा हुआ है। इसके साथ ही बच्चे ने उदास चेहरा भी बनाया है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!