एक Royal weeding के बाद राजघराने में फिर बजेगी शहनाई, पर इस बार होगी 'गे वेडिंग'

Edited By Isha,Updated: 16 Jun, 2018 02:10 PM

the first gay wedding in the royal family of britain

ब्र‍िटेन के शाही परिवार में पहली गे वेडिंग होने जा रही है। क्व‍िन एलिजाबेथ द्वितीय के कजिन लॉर्ड इवार माउंटबेटन अपने समलैंगिक पार्टनर के साथ शादी करने जा रहे हैं । गौरतलब है कि लॉर्ड इवार माउंटबेटन ने 2 साल पहले गे होने

इंटरनैशनल डेस्कः ब्र‍िटेन के शाही परिवार में पहली गे वेडिंग होने जा रही है। क्व‍िन एलिजाबेथ द्वितीय के कजिन लॉर्ड इवार माउंटबेटन अपने समलैंगिक पार्टनर के साथ शादी करने जा रहे हैं । गौरतलब है कि लॉर्ड इवार माउंटबेटन ने 2 साल पहले गे होने की घोषणा की थी।
PunjabKesari
लॉर्ड इवार माउंटबेटन की पहली शादी 24 साल पहले पेनी से हुई थी। उनके अनुसार वे अपनी शादी में सहज महसूस नहीं कर रहे थे। माउंटबेटन के अनुसार यह बात उनकी पत्नी ने अच्छी तरह से समझी और माउंटबेटन का अब तक साथ देते आई हैं।
PunjabKesari
एक्स वाइफ भी शादी में होगी शामिल
55 साल के माउंटबेटन ने इसके बाद अपनी पत्नी पेनी से 8 साल पहले तलाक ले लिया था। उन्होंने 2016 में गे होने की घोषणा की थी।अब माउंटबेटन जल्‍द ही अपने पार्टनर 56 साल के जेम्स कोयल के साथ शादी करने जा रहे हैं। डेवन काउंटी स्टेट में एक निजी समारोह में दोनों शादी करेंगे। उनकी एक्स वाइफ पेनी भी इस शादी में शामिल होगी।
PunjabKesari
आपको बता दें कि लॉर्ड इवार माउंटबेटन प्र‍िंस एडवर्ड के पहले बच्चे के गॉडफादर भी हैं। लॉर्ड इवार माउंटबेटन के 3 बच्चे हैं। लॉर्ड इवार माउंटबेटन ने बताया कि वह अपने प्रेमी जेम्स कोयल से काफी प्यार करते हैं। क्व‍िन एलिजाबेथ के कजिन लॉर्ड इवार माउंटबेटन की इस शादी को शाही परिवार के ज्यादातर लोगों का समर्थन हासिल है। आपको बता दें कि अभी शाही परि‍वार में पिछले महीने प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल की शादी हुई है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!