कैलिफोर्निया में पंजाबियों का शर्मनाक कारनामा, लड़कियों को छेड़ने के लगे अारोप

Edited By Pardeep,Updated: 31 May, 2018 12:12 AM

the shameful exploits of the punjabis in california the wrong way to woo girls

यूएस के कैलिफोर्निया में पंजाबियों का एक शर्मनाक काम सामने आया है। उत्तरी कैलिफोर्निया की पुलिस ने एक वाटर पार्क में नाबालिग बच्चियों के साथ गलत हरकतें करने के अारोप में 7 पंजाबियों को गिरफ्तार ...

रोज़विल(कैलिफोर्निया): अमेरिका के के कैलिफोर्निया में पंजाबियों का एक शर्मनाक कारनामा सामने आया है। उत्तरी कैलिफोर्निया की पुलिस ने एक वाटर पार्क में नाबालिग बच्चियों के साथ गलत हरकतें करने के अारोप में 7 पंजाबियों को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस ने इस संबंध जानकारी देते कहा कि सोमवार को गोल्फलैंड सनस्प्लाश वॉटर पार्क में इन व्यक्तियों द्वारा की गई छेड़खानी के बाद लड़कियों ने इसकी शिकायत पार्क की सिक्योरिटी को दी और सिक्योरिटी गार्डों ने पुलिस को फोन करके मौके पर बुलाया। 

गवाहों के बयानों और आधिकारियों द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर आरोपियों के खिलाफ अलग -अलग धाराअों के तहत मामला दर्ज करके उनको गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने संदिग्धों की पहचान गुरशरनपाल बंगा (34), मनप्रीत सिंह ढिल्लों (26), लखवीर सिंह गिल (30), बलजिन्दर सिंह खैहरा (38) बलविन्दर सिंह मल्ली (32), धर्मपाल सिंह (21) और हरप्रीत सिंह तलवार (18) के रुप में की है। बताया गया है कि अारोपियों की जमानत के लिए 3 लाख डॉलर की बेल निर्धारित की गई है। 

जानकारी के मुताबिक इन लोगों के खिलाफ कैलिफोर्निया पीनल कोड सेक्शन 288(ए) बच्चों को गलत तरीके के साथ छूने के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है और यदि अारोप साबित हो जाते हैं तो उनको 3 से 8 साल तक की सजा हो सकती है। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!