कोरोना का खौफ, सूप में निकले चमगादड़ को देख अस्पताल भागा पूरा परिवार

Edited By vasudha,Updated: 24 Jul, 2020 02:14 PM

the whole family ran to the hospital after seeing the bats in the soup

चीन से निकले कोरोना वायरस नाम के आंतक ने पूरी दुनिया में तबाही मचा दी है। इस महामारी की सबसे बड़ी वजह चमगादड़ को माना जाता है, ऐसे में लोग इसके नाम से ही खौफ खाने लगे हैं। अब चीन के वुहान में चमगादड़ से जुड़ी एक ऐसी घटना घटी जिसके बाद पूरा परिवार...

इंटरनेशनल डेस्क: चीन से निकले कोरोना वायरस नाम के आंतक ने पूरी दुनिया में तबाही मचा दी है। इस महामारी की सबसे बड़ी वजह चमगादड़ को माना जाता है, ऐसे में लोग इसके नाम से ही खौफ खाने लगे हैं। अब चीन के वुहान में चमगादड़ से जुड़ी एक ऐसी घटना घटी जिसके बाद पूरा परिवार कोरोना का टेस्ट करवाने अस्पताल भाग गया। 

 

खबरों के मुताबित चीन के वुहान में रहने वाले एक परिवार ने एक रेस्टोरेंट से सूप ऑर्डर किया। घर के सदस्य चेन ने बताया कि उन्होंने सूप की पैकिंग खोली तो उसमें कुछ काला काला दिखाई दिया। पहले तो उन्हे लगा कि यह कोई मसाला है लेकिन जब उसे ध्यान से देखा गया तो वह मरा हुआ चमगादड़ था, जिसे देख वह हैरान रह गए। 


चेन ने बताया कि रेस्टोरेंट ने अपनी गलती मानने से इंकार कर दिया। चेन का परिवार इस घटना से इतना डर गया कि उन सब ने अपना कोरोना वायरस का टेसट करवाया। हालांकि सबकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। वहीं सूप में चमगादड़ कैसे आया उसे लेकर जांच जारी है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!