300 साल पुराने भूत से की थीलव मैरिज, अब मांग रही तलाक

Edited By Tanuja,Updated: 15 Dec, 2018 12:44 PM

the woman who claims to have married a 300 year old pirate ghost

दुनिया में कई बार एेसी अजीबो गरीब वाक्या होते हैं जिनके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता। इसी तरह आयरलैंड की एक महिला तब चर्चा में आई थी, जब उसने घोषणा की थी कि उसने 300 साल के एक समुद्री लुटेरे से शादी की है...

लंदनः दुनिया में कई बार एेसी अजीबो गरीब वाक्या होते हैं जिनके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता। इसी तरह आयरलैंड की एक महिला तब चर्चा में आई थी, जब उसने घोषणा की थी कि उसने 300 साल के एक समुद्री लुटेरे से लव मैरिज की है, जो जाहिर तौर पर भूत है। आयरलैंड के सबसे पुराने कस्बों में शामिल ड्रॉगडा की 46 साल की अमांडा टीग ने घोषणा की थी कि उन्होंने हैती के एक समुद्री लुटेरे, जिसका नाम जैक (उफ्फ! जैक स्पैरो) है, से शादी की । अमांडा बताती है कि करीब 300 साल उसके पति जैक की मौत हो गई थी। उसका पति एक हाईटियन समुद्री लुटेरा था, जिसे उसने कभी देखा नहीं। 
PunjabKesari
रिपोर्ट के मुताबिक महिला बताती है कि उसने अपने पति को कभी देखा नहीं बल्कि उसके पति ने उसे बताया कि वो डार्क हैं और काले लंबे बाल हैं। साल 1700 में उसे फांसी की सजा दे दी गई थी। अमांडा कहती है कि वो अपने भूतिया पति जैक के साथ अच्छा महसूस करती है। उसके सथ डेट पर जाती है। अमांडा ने बताया कि जैक ने जीवंत तौर पर नहीं बल्कि एक शक्तिशाली आत्मा के तौर पर उससे शादी की।
PunjabKesari
अब अमांडा को अपने भूतिया पति से तलाक चाहिए। अमांडा अब अपने तलाक को लेकर चर्चा में हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, टीग ने कहा है कि वो अब जैक से तलाक लेना चाहती हैं। टीग ने सोशल मीडिया पर लिखा कि 'मैं सबको बताना चाहती हूं कि मेरी शादी खत्म हो गई है। अभी के लिए बस इतना हीय़ मैं बाद में बताऊंगी कि ऐसा क्यों हु। मैं अभी बस इतना कहना चाहती हूं कि स्प्रिचुअलिटी जैसे मसलों में बहुत सावधानी बरतनी चाहिए। हालांकि टीग ने कहा कि वो जैक से तलाक लेना चाहती हैं क्योंकि उसकी वजह से वो इतनी बीमार हो गई थीं कि उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था।
PunjabKesari
रिपोर्ट के मुताबिक,टीग लगभग एक साल पहले उस समय चर्चा में आई थी जब उसने 300 साल पुराने भूत से शादी का ऐलान किया था।उस वक्त उन्हें कई टीवी और रेडियो शोज में भी बुलाया गया था। fm104 की खबर के मुताबिक, जून में टीग को सेप्सिस (रक्त संचार से संबंधित भयंकर बीमारी) हो गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था।. तबसे टीग ने जैक से बात नहीं की है। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि अमांडा ने कहा है कि उन्हें नहीं लगता कि जैक इतनी आसानी से मानेगा। . उसे अपनी जिंदगी से निकालने के लिए उन्हें जादू-टोने का सहारा लेना पड़ेगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!