पाकिस्तानी सांसद से 31 साल छोटी तीसरी बीवी ने मांगा तलाक, बोली- ये इंसान शैतान से भी बद्तर

Edited By Tanuja, Updated: 11 May, 2022 11:21 AM

third marriage of pakistani mp aamir liaquat hussain will break

कुछ पहले  31 साल छोटी लड़की से तीसरी शादी कर सुर्खियां बटोरने वाले पाकिस्तानी सांसद और टीवी प्रेजेंटर आमिर लियाकत एक बार फिर चर्चा में हैं...

पेशावरः  कुछ पहले  31 साल छोटी लड़की से तीसरी शादी कर सुर्खियां बटोरने वाले पाकिस्तानी सांसद और टीवी प्रेजेंटर आमिर लियाकत एक बार फिर चर्चा में हैं। लेकिन इस बार मामला प्यार या शादी का नहीं बल्कि तलाक का है। आमिर लियाकत की तीसरी पत्नी ने सिर्फ चार महीने में ही उनसे तलाक मांग लिया है और गंभीर आरोप भी लगाए हैं। पाकिस्तान में PTI पार्टी के सांसद और मशहूर टीवी होस्ट आमिर लियाकत की तीसरी पत्नी ने उनसे तलाक मांगा है।

 

दोनों ने फरवरी में शादी की थी। इनकी शादी ने मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरी थीं, क्योंकि दोनों की उम्र में काफी ज्यादा फर्क था। शादी के समय सिर्फ पाकिस्तान ही नहीं बल्कि भारत में दोनों की शादी पर जमकर चर्चा हुई थी। लेकिन अब कुछ ही महीनों में शादी टूटती हुई नजर आ रही है। तलाक की अर्जी दायर करते हुए दानिया ने कई गंभीर आरोप भी आमिर लियाकत पर लगाए हैं। दानिया शाह का कहना है कि आमिर जैसा टीवी पर दिखते हैं, ऐसे बिल्कुल भी नहीं हैं। वे शैतान से भी बदतर हैं। दानिया ने आमिर पर आरोप लगाते हुए एक इंटरव्यू में बताया कि उसने मेरे पर काफी जुल्म किए। मुझे एक कमरे में दो-चार दिनों के लिए बंद रखता था। खाना भी वक्त पर नहीं देता था। 

 

दानिया ने कहा कि मैं बच्ची हूं और मेरी इतनी उम्र नहीं है। आमिर मुझे जलील करता था। इसने एक बार तो मेरा गला भी दबाया और पिटाई भी की। ऐसा लगता था कि मुझे किसी गुनाह की सजा मिल रही है। आने वाले समय में अगर मुझे या मेरे परिवार को जरा भी कुछ हुआ तो उसका जिम्मेदार सिर्फ आमिर लियाकत ही होगा। वहीं दानिया के आरोपों पर आमिर ने भी अपना बचाव करते हुए एक लड़के के साथ दानिया का ऑडियो टेप भी जारी किया और कहा  कि मैं कानूनी नोटिस मिलने के बाद अपने बचाव में जवाब जरूर दूंगा। 

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Mumbai Indians

Sunrisers Hyderabad

Match will be start at 17 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!