इस लड़की ने कुत्तों के लिए तोड़ दी अपनी शादी, दिल को छू लेगी पीछे वजह

Edited By Isha,Updated: 12 Oct, 2018 04:18 PM

this girl broke for dogs her marriage will touch the heart the reason behind

कई लोगों को पेट्स से काफी लगाव होता है। वो उन्हें अपने बच्चों की तरह पालते हैं। एेसा ही एक उदाहरण ब्राजील से सामने आया है, जहां एक महिला ने पेट्स के लिए अपनी शादी तोड़ दी। इसके पीछे की वजह हर किसी....

इंटरनेशनल डेस्कः कई लोगों को पेट्स से काफी लगाव होता है। वो उन्हें अपने बच्चों की तरह पालते हैं। एेसा ही एक उदाहरण ब्राजील से सामने आया है, जहां एक महिला ने पेट्स के लिए अपनी शादी तोड़ दी। इसके पीछे की वजह हर किसी के दिल को छू लेगी। दरअसल, मामला रियो डी जेनेरियो का है, जहां की रहने वाली नीना को लगा था कि उसका होने वाला लाइफ पार्टनर उसके साथ ही उसके दोनों डॉगीज को भी बहुत प्यार करता है, पर वो गलत साबित हुई।

एक दिन नीना को अपने दोनों पेट्स की बॉडी पर अजीब से धब्बे नजर आए। वो उन्हें डॉक्टर के पास लेकर गई, लेकिन चोट और धब्बों की वजह समझ में नहीं आई। फिर महिला ने एक दोस्त की सलाह पर घर में कैमरा इंस्टॉल करवाया। उसने जब एक दिन कैमरे की फुटेज देखी तो उसे अपने मंगेतर की क्रूरता का पता चला। ये चोट के निशान कुत्तों को मारने के चलते आए थे।  महिला का मंगेतर कुत्तों को मारता था। इसके बाद महिला ने जिंदगी का सबसे बड़ा फैसला लिया और एक झटके में अपनी शादी तोड़ दी।
PunjabKesari
नीना को यह देखने के बाद बहुत झटका लगा। उसने इसकी कभी उम्मीद नहीं की थी। नीना ने अपने मंगेतर का कुत्तों को टॉर्चर करने का वीडियो फेसबुक पर अपलोड कर दिया, ताकि लोग उसके असली चेहरे से वाकिफ हो सकें। उसने कैप्शन में लिखा कि जिस शख्स का मैंने अपने घर में पूरे प्यार और सत्कार के साथ स्वागत किया, वो ऐसे अत्याचार कर सकता है। उसने जो कुछ भी उन बेसहारा और बेजुबानों के साथ किया, वह मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!