अपने बेटे को दर्दनाक ट्रीटमेंट देती है ये मां, वजह जान कांप जाएगी रूह (pics)

Edited By Isha,Updated: 26 Oct, 2018 01:30 PM

this mother is forced to give painful treatment to her own son

कोई भी मां अपने बच्चों को दर्द में नहीं देख सकती, पर अमेरिका की रहने वाली एक महिला अपने हाथों से अपने बेटो को बहुत दर्द देती है। ये दर्द वो अपने बेटे को इसलिए देती है, ताकि उसकी जान बच सके।  27 साल की एलिसिया बार्बर ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह...

इंटरनेशनल डेस्कः   कोई भी मां अपने बच्चों को दर्द में नहीं देख सकती, पर अमेरिका की रहने वाली एक महिला अपने बेटे को बहुत दर्द देती है। ये दर्द वो अपने बेटे को इसलिए देती है, ताकि उसकी जान बच सके।  27 साल की एलिसिया बार्बर ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह अपने बेटे को ब्लीच से नहलाती है। महिला ने रोते हुए कहा कि वह बेटे की जान बचाने के लिए ऐसा कर रही है।
PunjabKesari
हाल ही में महिला ने बेटे का पहला जन्मदिन मनाया।  बच्चे को 'हार्लेक्विन-टाइप एथियोसिस' बीमारी है। इसमें स्किन की ग्रोथ सामान्य से 14 गुना ज्यादा तेज होती है। एलिसिया ने बताया कि एक साल पहले मैंने अपने तीसरे बच्चे जैमिसन को जन्म दिया था, लेकिन जन्म से ही मुझे समझ आ गया कि उसका फ्यूचर काफी मुश्किल भरा रहने वाला है।
PunjabKesari
इस बीमारी का कोई इलाज नहीं 
महिला के मुताबिक, जैमिसन अजीब और जानलेवा बीमारी के साथ पैदा हुआ। हार्लेक्विन-टाइप एथियोसिस बीमारी में बॉडी स्किन 14 गुना तेजी से ग्रोथ करती है। यह बहुत तकलीफदेह होता है। इसके कारण माेटी चमड़ी में क्रैक आते हैं और इन्फेक्शन का खतरा होता है। एलिसिया ने बताया कि दुर्भाग्य से उसके बेटे की बीमारी का इलाज नहीं है। लेकिन बीमारी के सिमटम्स को मलहम और स्पेशल केयर से दूर किया जा सकता है। सबसे दर्दनाक ट्रीटमेंट है उसे ब्लीच से नहलाना। ब्लीच लगाने से स्किन पर जलन होती है। हालांकि, ये स्किन इन्फेक्शन से बचाता है।
PunjabKesari
सैंड पेपर से रगड़ती है बेटे को 
एलिसिया ने बताया कि जैमिसन को भयानक दर्द से राहत देने के लिए उसे मॉर्फिन भी दिया जाता है। उसे दिन में दो बार ब्लीच से नहलाते हैं। इतना ही नहीं, सैंड पेपर से उसकी स्किन को रगड़ा जाता है, ताकि खराब स्किन को साफ किया जा सके।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!