इस कपल ने कम किया 181 किलो वजन, अब दिखते है एेसे (pics)

Edited By Punjab Kesari,Updated: 26 Mar, 2018 10:11 AM

this pair reduced the weight of 181 kg now it looks like pics

कुछ लोग केवल समय सोचने में व्यर्थ कर देंगे कि वजन बढ़ा हुआ है तो थोड़ा वर्कआउट कर कम कर लेंगे लेकिन वह दिन वास्तव में आता नहीं है लेकिन एक कपल ने ठान लिया तो एक साल में अपने शरीर का जो कायाकल्प किया उसके देखकर आप हैरान रह जाएंगे।लेक्सी रीड और

लंदनः कुछ लोग केवल समय सोचने में व्यर्थ कर देंगे कि वजन बढ़ा हुआ है तो थोड़ा वर्कआउट कर कम कर लेंगे लेकिन वह दिन वास्तव में आता नहीं है लेकिन एक कपल ने ठान लिया तो एक साल में अपने शरीर का जो कायाकल्प किया उसके देखकर आप हैरान रह जाएंगे।लेक्सी रीड और उनने पति डैनी ने जो कमाल किया है उसके बारे में तो सपने में भी कोई नहीं सोच सकता है। लेक्सी और डैनी ने मिलकर केवल दो साल में अपना 181 किलो कम किया है। उनकी वेट लॉस जर्नी 2016 में न्यू ईयर रिसॉल्यूशन के साथ शुरू हुई थी। 1 जनवरी, 2016 को डैनी 127 किलो और लैक्सी 220 किलो की थी।
PunjabKesari
लेक्सी के मुताबिक वे इस वजन के साथ जो जिंदगी जी रहे थे, उससे परेशान हो गए थे। इसलिए उन्होंने अपने रूटीन में बदलाव किया, जिम पहुंचे और हेल्दी इटिंग का फंडा अपनाया। डैनी का अब वजन 86 किलो है और लेक्सी अब 81 किलो की हो गई है। उन्होंने अपनी हर जर्नी को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उनकी तस्वीरें देखकर आप भी हैरान रहने वाले हैं।
PunjabKesari
ये कपल सप्ताह में 5-6 दिन जिम जाते थे। फास्ट फूड की तरफ तो देखना ही बंद कर दिया था। वे कहते हैं कि हम उस वजन के साथ भी एक-दूसरे को अपनाते थे और आज भी। इस वेट लॉस जर्नी ने हमारे प्यार को और गहरा किया है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!