नशे में धुत महिलाओं ने सड़क पर किया सैक्स, पुलिस ने दिया अजीब तर्क

Edited By Tanuja,Updated: 15 Apr, 2019 02:42 PM

three boozed up women caught on camera performing sex acts

ऑस्ट्रेलिया में ब्रिस्बेन के फोर्टीट्यूड वैली में नशे में धुत महिलाओं ने बेशर्मी की सभी हदें पार कर दीं। दिन के उजाले में सड़क पर ही इन तीन महिलाओं ने सबके सामने ही सैक्स करना शुरू कर दिया...

ब्रिसबेनः ऑस्ट्रेलिया में ब्रिस्बेन के फोर्टीट्यूड वैली में नशे में धुत महिलाओं ने बेशर्मी की सभी हदें पार कर दीं। दिन के उजाले में सड़क पर ही इन तीन महिलाओं ने सबके सामने ही सैक्स करना शुरू कर दिया। महिलाओं की ये अश्लील हरकत सीसीटीवी फुटेज में भी कैद हो गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, करीब 10 मिनट तक महिलाओं ने सड़क पर शर्मनाक हरकत को अंजाम दिया ।

दिन के उजाले में घटना के वक्त तमाम लोग वहां से गुजर रहे थे। महिलाओं की अश्लील हरकत तब रुकी जब वहां पर पुलिस बुलाई गई। पुलिस ने महिलाओं को रोका और उन्हें कपड़े पहनने में मदद की। इसके बाद उन्हें ऊबर कैब से भेज दिया गया। न्सलैंड लॉ सोसायटी के प्रेसिडेंट बिल पॉट्स ने कहा है कि मुकदमा करना पुलिस के अधिकार क्षेत्र में आता है। हालांकि, उन्होंने कहा कि वीडियो सबूत से ये बात समझ आती है कि जनता को परेशान करने का मामला बनता है।

हालांकि, पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि औपचारिक शिकायत मिलने पर मामले की जांच की जाएगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक प्रत्यक्षदर्शी ने घटना को पूरी तरह अश्लील बताया। एक अन्य प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि इससे कम अपराध करने पर भी पुलिस मामला चलाती है। घटना से ठीक पहले महिलाओं ने पास के रेस्त्रां में खाना खाया था जहां उनका बिल करीब 40 हजार रुपए आया था। घटना के बाद महिलाएं बिना बिल दिए ही निकल गईं, बाद में एक अन्य शख्स ने रेस्त्रां आकर पैसे दिए। एक शख्स ने कहा कि पुलिस को इनके जेंडर के बारे में सोचे बिना कार्रवाई करनी चाहिए थी क्योंकि सभी महिलाएं बालिग थीं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!