खूबसूरत दिखने के लिए लड़की ने बालों में किया कलर, लेकिन चेहरे का हो गया बुरा हाल(pics)

Edited By Isha,Updated: 30 Nov, 2018 01:27 PM

to look beautiful girl made a hair color but the face became bad pics

लड़किया खूबसूरत दिखने के लिए अपनी लुक बदलती रहती है पर कभी कभी एेसा करना परेशानी का सबब बन सकता है। एेसा ही एक मामला सामने आया है पेरिस से  जहां सुंदर दिखने के लिए लड़की ने बालों में किया कलर लेकिन इसके बाद उसके चेहरे

इंटरनैशनल डेस्कः लड़किया खूबसूरत दिखने के लिए अपनी लुक बदलती रहती है पर कभी कभी एेसा करना परेशानी का सबब बन सकता है। एेसा ही एक मामला सामने आया है पेरिस से  जहां सुंदर दिखने के लिए लड़की ने बालों में किया कलर लेकिन इसके बाद उसके चेहरे का जो हाल हुआ उसे देखकर  हर कोई हैरान रह गया।
PunjabKesari
पेरिस की रहने वाली 19 साल की एस्टिल ने लोकल सुपरमार्केट से बालों में लगाने के लिए डाई खरीदी। डाई लगाने के बाद एस्टिल को सांस लेने में दिक्कत होने लगी और सिर में खुजली होने लगी। अगली सुबह एस्टिल ने जब अपना सिर देखा तो वह दोगुना साइज का हो चुका था सिर्फ सिर ही नहीं बल्कि एस्टिल की जीभ का आकार भी बढ़ने लगा था। जैसे ही वह डॉक्टर के पास पहुंची तो उन्हें पता चला कि डाई में मौजूद PPD केमिकल (Paraphenylenediamin) की वजह से ये रिएक्शन हुआ है। यह केमिकल आमतौर पर ब्यूटी प्रोडक्ट्स में पाया जाता है।
PunjabKesari
एस्टिल ने गलती यह की कि उसने पैच टेस्ट में दिए गए निर्देशों को फॉलो नहीं किया। पैच टेस्ट में 48 घंटे का समय लिखा हुआ था, कि डाई को ट्राई करने करने के बाद 48 घंटे पर चेक करें कि आपको कोई रिएक्शन ना हो लेकिन एस्टिल ने सिर्फ 30 मिनट के टेस्ट के बाद ही डाई को बालों पर लगा लिया। डॉक्टर ने एस्टिल को एड्रेनेलिन का इंजेक्शन लगाया और कुछ समय बाद उनका चेहरा पहले जैसा ठीक हो गया।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!