शारीरिक संबंध बनाने के लिए महिला टीचर ने 15 साल का छात्र ले लिया गोद

Edited By Tanuja,Updated: 07 Dec, 2019 02:22 PM

trenton teacher  adopted student so she could have relation with him

अमेरिका में एक शादीशुदा महिला टीचर का घिनौना कारनामा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यहां इस महिला टीचर ने एक 15 साल के छात्र को गोद लिया

इंटरनेशनल डेस्कः अमेरिका में एक शादीशुदा महिला टीचर का घिनौना कारनामा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यहां इस महिला टीचर ने एक 15 साल के छात्र को गोद लिया फिर उसी से शारीरिक संबंध बनाने लगी। घटना अमेरिका के न्यू जर्सी के ट्रेन्टन की है। फिलहाल महिला टीचर के स्कूल जाने पर रोक लगा दी गई  । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला ने  2015 में उस वक्त छात्र को गोद लिया था जब उसे उसके घरवालों ने बाहर निकाल दिया था। 45 साल की महिला टीचर का नाम रायना कल्वर है जिसने 2016 में बाकयदा छात्र की गार्डियनशिप ले ली। 

 

लड़के के गोद लेने के कुछ दिन बाद ही एक दिन रात को सोने से पहले उसके सामने  सारे कपड़े उतार दिए और उसे पहले ओरल सैक्स व फिर शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। पीड़ित छात्र के अनुसार  इसके बाद यह सिससिला लगातार जारी रहा और  कई महीनों तक टीचर ने रोजाना उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। फिलहाल इस मामले में अभी ट्रायल चल रहा है। गिरफ्तारी के बाद से ही टीचर छुट्टी पर थीं, लेकिन अब उनके स्कूल जाने पर तब तक बैन लगा दिया गया है जब तक कोर्ट का फैसला नहीं आ जाता। महिला टीचर पर बच्चे के भविष्य खराब करने और यौन शोषण के मामले में मुकदमा चलाया जा रहा है।

 

कोर्ट के दस्तावेजों के मुताबिक, बच्चे की कस्टडी लेने से पहले से ही टीचर उसके काफी करीब हो गई थी। शुरुआत में टीचर गलत तरीके से उसे छूती थी, लेकिन लड़का इसके बारे में अधिक सोच नहीं पा रहा था। बाद में लड़के ने जब टीचर को संबंध बनाने से मना किया तो उन्होंने दबाव बनाया। प्रॉसेक्यूटर के मुताबिक, पीड़ित लड़के को यह लगने लगा था कि उसे घर में जगह देने के पीछे टीचर का मकसद उसके साथ संबंध बनाना ही था।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!