पूर्व मॉडल ने लगाया आरोप- ट्रंप ने मैच के दौरान की जबरदस्ती

Edited By Tanuja,Updated: 19 Sep, 2020 12:28 PM

trump accused of assault by former

चुनावी मौसम में अपने अफेर्यस और निजी जीवन को लेकर विवादों में रहने वाले अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर सुर्खियों में आ ...

इंटरनेशनल डेस्कः चुनावी मौसम में अपने अफेर्यस और निजी जीवन को लेकर विवादों में रहने वाले अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। ट्रंप पर एक बार फिर एक पूर्व मॉडल ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। मॉडल एमी डोरिस ने आरोप लगाया है कि 23 साल पहले ओपन टेनिस चैंपियनशिप के दौरान ट्रंप ने उनके साथ जबरदस्ती की थी। ट्रंप ने इन आरोपों का खंडन किया है। उनके वकीलों ने दावा किया है कि 3 नवंबर को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव से पहले उनकी छवि खराब करने के इरादे से यह आरोप लगाया गया है।

 

डोरिस का कहना है कि उस वक्त उनके बॉयफ्रेंड रहे जेसन बिन ने उन्हें ट्रंप से मिलाया था। द गार्जियन को दिए इंटरव्यू में डोरिस ने आरोप लगाया कि मैच के दौरान VIP बॉक्स में ट्रंप ने उन्हें जबरन किस किया और बहुत मजबूती से जकड़ लिया। उन्होंने कहा कि जब वह ट्रंप को हटाने की कोशिश करने लगीं तो उन्होंने पकड़ और मजबूत कर ली। ट्रंप ने एमी को किस किया जिस पर उन्होंने ट्रंप की जीभ काट ली। हालांकि ट्रंप के वकीलों ने इस आरोप का खंडन किया है। उनका कहना है कि राष्ट्रपति ने कभी उनका उत्पीड़न नहीं किया या गलत व्यवहार नहीं किया।

 

उन्होंने कहा कि अगर ऐसा हुआ होता तो VIP बॉक्स में मौजूद लोगों ने यह देखा होता। वहीं, उस वक्त एमी के बॉयफ्रेंड रहे जेसन बिन ने इस पर कोई कॉमेंट नहीं किया है। एमी का कहना है कि घटना के बाद उन पर सामान्य बर्ताव करने का दबाव था। बता दें कि डोरिस से पहले 2016 में कई महिलाओं ने ट्रंप पर शोषण का आरोप लगा चुकी हैं। ट्रंप ने सभी आरोपों का खंडन किया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि उनके चुनावी कैंपेन पर असर डालने के लिए ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं। डोरिस के अब सामने आने पर ट्रंप के वकीलों से सवाल उठाया है लेकिन डोरिस का कहना है कि वह अपनी बेटियों के लिए रोल मॉडल बनना चाहती हैं, इसलिए अब अपनी बात कह रही हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!