नई मुसीबत में ट्रंप, अब पूर्व मिस यूनिवर्स ने लगाया संबंध बनाने का आरोप

Edited By Isha,Updated: 12 Apr, 2018 01:33 PM

trump in the new trouble now former miss universe accused of making connection

अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मुसीबतें शायद और बढ़ने वाली है। पहले है पोर्न स्टार से संबंधों को लेकर ट्रंप चर्चा का विषय बने हुए है और अब पूर्व मिस यूनिवर्स ने भी उनपर संबंध बनाने का आरोप लगाया है

इंटरनैशनल डेस्कः अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मुसीबतें शायद और बढ़ने वाली है। पहले है पोर्न स्टार से संबंधों को लेकर ट्रंप चर्चा का विषय बने हुए है और अब पूर्व मिस यूनिवर्स ने भी उनपर संबंध बनाने का आरोप लगाया है। दरअसल एक पूर्व मिस यूनिवर्स ने खुलासा किया है कि डोनाल्ड ट्रंप ने उसके साथ कई बार यौन संबंध बनाने की कोशिश की थी, हालांकि वह उसमें सफल नहीं हो सके। डोनाल्ड ट्रंप पर ये आरोप वेनेजुएला की मॉडल और पूर्व मिस यूनिवर्स एलिसिया मचाडो ने लगाए हैं।

एक स्पेनिश चैनल के साथ इंटरव्यू में मचाडो ने बताया कि जब वह टीनएज ब्यूटी क्वीन थी और मिस यूनिवर्स ब्यूटी पेजेंट के लिए तैयारी कर रही थी, उस वक्त डोनाल्ड ट्रंप ने उनके साथ कई बार यौन संबंध बनाने की कोशिश की थी। उस वक्त डोनाल्ड ट्रंप मिस यूनिवर्स ब्यूटी पेजेंट के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर थे। एलिसिया मचाडो ने कहा कि जब ट्रंप उनके साथ यौन संबंध बनाने में सफल नहीं हुए तो ट्रंप ने उन्हें कई बार सार्वजनिक तौर पर बेइज्जत करने की कोशिश की और उनके मोटापे का मजाक भी उड़ाया।

बता दें कि एलिसिया मचाडो ने साल 1996 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था। मचाडो ने बताया कि ट्रंप ने साल 1996 में ही मिस यूनिवर्स ऑर्गेनाइजेशन को खरीदा था, चूंकि मचाडो का मिस यूनिवर्स के साथ पहले से ही करार था, इस कारण ट्रंप, मचाडो को ऑर्गेनाइजेशन से तो नहीं निकाल सकें, लेकिन वह उनकी सार्वजनिक तौर पर बेइज्जती करने से नहीं चूकते थे। उल्लेखनीय है कि 2016 में जब अमेरिका में राष्ट्रपति चुनावों के लिए प्रचार हो रहा था, तब हिलेरी क्लिंटन ने भी डोनाल्ड ट्रंप की कई बार एलिसिया मचाडो की सार्वजनिक तौर पर बेइज्जती करने के लिए आलोचना की थी। हालांकि सारे आरोपों के बावजूद ट्रंप अमेरिका राष्ट्रपति पद का चुनाव जीतने में सफल रहे थे। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!