वजन घटाने की तैयारी में ट्रम्प, अब नहीं खाएंगे मांस और चीजबर्गर

Edited By Isha,Updated: 31 May, 2018 05:12 PM

trump in the preparation of weight loss no longer eat meat and cheeseburger

अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प अब वजन घटाने के लिए मांस और चीजबर्गर का सेवन नहीं करेंगे। राष्ट्रपति को वजन घटाने में मदद मिल सके और उन्हें 6 किलोग्राम वजन कम करने के अपने

वाशिंगटनः अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प अब वजन घटाने के लिए मांस और चीजबर्गर का सेवन नहीं करेंगे। राष्ट्रपति को वजन घटाने में मदद मिल सके और उन्हें 6 किलोग्राम वजन कम करने के अपने मिशन में कामयाबी मिले , इसके लिए उनके आहार विशेषज्ञों ने उनकी थाली में मांस की जगह मछली को शामिल किया है। चीज बर्गर भी अब उनके भोजन का हिस्सा नहीं रहेगा।

ट्रम्प (71) ने निजी तौर पर यह स्वीकार किया कि वजन घटाना उनके लिए जरूरी है और जनवरी में उन्होंने 10 से 15 पौंड वजन घटाने का मिशन शुरू किया था।      साल की शुरुआत में वह भोजन में बदलाव लाने और कसरत की नयी योजना शुरू करने पर सहमत हुए।
PunjabKesari
‘सीएनएन ’ की रिपोर्ट के अनुसार व्हाइट हाउस की रसोईघर के सभी शेफ को यह निर्देश दिया गया है कि वे ट्रम्प के लिए तैयार होने वाले भोजन में वसा और कैलोरी सीमित करने के तरीके ढूंढें। राष्ट्रपति अपने कैबिनेट ,सांसदों ,बाहरी सलाहकारों या विदेशी गणमान्य अतिथियों के साथ रोजाना दिन और रात का जो भोजन करते हैं उसमें भी इस निर्देश के पालन की बात कही गयी है। रिपोर्ट के अनुसार तले भुने मांस की जगह मछली को शामिल किया गया है। ट्रम्प का यह पसंदीदा भोजन है जिसे वह केचअप के साथ लेना पसंद करते हैं। अब उनकी थाली में सब्जियों को भी शामिल किया जा रहा है। बहरहाल अभी यह स्पष्ट नहीं है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!