जेम्स कोमी ने जमकर उधेड़े ट्रंप के बखिए, किताब में लिखी हैरानीजनक बातें

Edited By Tanuja,Updated: 13 Apr, 2018 03:50 PM

trump ran white house like a mafia boss james comey

अमरीकी खुफिया एजैंसी FBI के पूर्व प्रमुख जेम्स कोमी की किताब A Higher Loyalty: Truth, Lies, and Leadership अगले सप्ताह लॉन्च होने वाली है, लेकिन इससे पहले अमरीकी मीडिया में इसके कुछ अंश लीक हुए हैं

वॉशिंगटनः अमरीकी खुफिया एजैंसी FBI के पूर्व प्रमुख जेम्स कोमी की किताब A Higher Loyalty: Truth, Lies, and Leadership अगले सप्ताह लॉन्च होने वाली है, लेकिन इससे पहले अमरीकी मीडिया में इसके कुछ अंश लीक हुए हैं  जिसमें राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के जमकर बखिए उधेड़े गए हैं।  कोमी ने अपनी किताब में कई हैरानीजनक बातें लिखी हैं   कोमी ने अपनी किताब में लिखा है कि ट्रंप व्हाइट हाउस को 'माफिया बॉस' की तरह चला रहे हैं। कोमी ने कहा कि ट्रंप को तो जन्म से नहीं पता है कि क्या सही है और क्या गलत।

2016 में अमरीकी आम चुनाव में रूस की दखलंदाजी की जांच कोमी ही कर रहे थे, जिसके बाद ट्रंप ने एफबीआई के डायरेक्टर पद से उन्हें हटा दिया था।कोमी ने अपनी 304 पन्नों की किताब में लिखा कि यह राष्ट्रपति अनैतिक है और उन्हें संस्थागत मूल्यों  की कोई समझ नहीं है।  जो वफदारी की कसमें खाता है और सिर्फ झूठ बोलता है। इनके लिए कोई छोटा तो कोई बड़ा है।' कोमी के अनुसार व्हाइट हाउस में जब मीटिंग होती है तो सिर्फ राष्ट्रपति बोलता ही जाता है, बाकि सब चुप रहते हैं। तीन राष्ट्रपतियों के साथ काम कर चुके कोमी ने कहा कि ओवल ऑफिस में ऐसा राष्ट्रपति कभी नहीं देखा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!