ट्रंप का दावा- कोरोना पर सुबह से लेकर देर रात तक करता हूं काम, कई महीनों से नहीं छोड़ा व्हाइट हाउस

Edited By Seema Sharma,Updated: 27 Apr, 2020 11:29 AM

trumps claim i work on corona from morning to late night

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने मीडिया में आई उन रिपोर्टों को खारिज किया है जिनमें कहा गया था कि वह काम की ओर ध्यान नहीं देकर आराम फरमा रहे हैं। ट्रंप ने ट्वीट किया कि मैं सुबह से लेकर देर रात तक काम करता हूं। व्यापार समझौता और सैन्य मामलों...

इंटरनेशनल डेस्क: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने मीडिया में आई उन रिपोर्टों को खारिज किया है जिनमें कहा गया था कि वह काम की ओर ध्यान नहीं देकर आराम फरमा रहे हैं। ट्रंप ने ट्वीट किया कि मैं सुबह से लेकर देर रात तक काम करता हूं। व्यापार समझौता और सैन्य मामलों पर नजर रखने के लिए कई महीनों से व्हाइट हाउस को नहीं छोड़ा है। एक तीसरे दर्जे के रिपोर्टर ने मेरे काम के समय और खाने की आदतों के बारे में खबर दी है , जो मेरे बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं।

 

ट्रंप ने कहा कि जो लोग मुझे और देश के इतिहास को जानते हैं, वे कहते हैं कि मैं अमेरिकी इतिहास में सबसे कठिन काम करने वाला राष्ट्रपति हूं। मुझे इस बारे में नहीं पता, लेकिन मैं एक कर्मठ कार्यकर्त्ता हूं और इतिहास में किसी अन्य राष्ट्रपति की तुलना में अपने पहले साढ़े तीन साल के कार्यकाल में संभवत: बहुत कुछ हासिल कर चुका हूं। मुझे फर्जी खबरों से नफरत है। व्‍हाइट हाउस के चीफ ऑफ स्‍टॉफ मार्क मेअडोस ने कहा कि  ट्रंप के फोन करने का सिलसिला सुबह 6:30 बजे से शुरू हो जाता है। ऐसे में कई बार वे नाश्ता और लंच तक करना भूल जाते हैं। मार्क मेअडोस ने कहा कि मेरी सबसे बड़ी चिंता यही होती है कि राष्ट्रपति को जल्द से जल्द खाना खिला दिया जाए क्योंकि इसके बाद उनका शेड्यूल काफी बिजी हो जाता है।

 

बता दें कि द न्यूयॉर्क टाइम्स ने गुरुवार को एक रिपोर्ट प्रकाशित थी जिसमें कहा गया था कि ट्रंप ओवल ऑफिस में कई दिनों से देर से दोपहर के बाद पहुंच रहे थे और वह व्हाइट हाउस के मास्टर बेडरूम या निजी डाइनिंग रूम में अपनी सुबह और शाम बिताए थे। रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि अमेरिकी राष्ट्रपति ने शायद ही कभी व्हाइट हाउस में कोरोनो वायरस टास्क फोर्स की ब्रीफिंग में भाग लिया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!