इस शख्स ने 10 सालों से नहीं धोए हाथ, बताया इसके पीछे का कारण

Edited By Isha,Updated: 15 Feb, 2019 12:53 PM

tv host says he has not washed hands in 10 years

कई लोग खुद की सफाई को लेकर बिलकुल परवाह नहीं करते। ऐसी ही है एक अमेरिकी टीवी के होस्ट। जी हां, फॉक्स न्यूज के होस्ट पीट हेगसेथ का कहना है कि उन्होंने 10 सालों से अपने हाथ नहीं धोए हैं क्योंकि ''जीवाणु जैसी चीजें वास्तव में नहीं होती''। उसने कहा कि...

इंटरनेशनल डेस्कः कई लोग खुद की सफाई को लेकर बिलकुल परवाह नहीं करते। ऐसी ही है एक अमेरिकी टीवी के होस्ट। जी हां, फॉक्स न्यूज के होस्ट पीट हेगसेथ का कहना है कि उन्होंने 10 सालों से अपने हाथ नहीं धोए हैं क्योंकि 'जीवाणु जैसी चीजें वास्तव में नहीं होती'। उसने कहा कि वह इन्हें देख नहीं सकता इसलिए इन सब पर यकीन नहीं करता। फॉक्स न्यूज के होस्ट पीट हेगसेथ का कहना है कि संक्रामक सूक्ष्म जीवाणु मौजूद नहीं होते हैं क्योंकि ये नंगी आंखों से नहीं देखे जा सकते। हावर्ड और प्रिंसटन ग्रेजुएट ने फॉक्स और अपने दोस्तों से आगे कहा “मैं खुद को इनाक्यूलेट करता हूं।” उनकी यह टिप्पणी रविवार को उस समय आई जब शो के को-होस्ट एड हेनरी और जेडेडिया बिला ने सबके खाने के बाद बचे हुए पिज्जा को खाने को लेकर उनका मजाक उड़ाया।

हेगसेथ ने कहा, “मेरा 2019 का संकल्प यह है कि मैं जो ऑफ एयर कहूंगा, वहीं ऑन एयर भी कहूंगा।” उन्होंने बाद में इस पर सफाई दी कि उनकी टिप्पणियां मजाक थीं और उनका मानना है कि लोग सफाई को लेकर कुछ ज्यादा ही मीन-मेख निकालते हैं। हेगसेथ ने समाचार पत्र 'यूएसए टुडे ' को बताया, “हम एक ऐसा समाज में रहते हैं जहां आपके आसपास के लोग अपनी जेबों में प्यूरेल (हैंड सैनिटाइजर) लिए घूमते हैं और वे दिनभर में 19,000 बार इसका इस्तेमाल ऐसे करते हैं, जैसे कि केवल इससे ही उन लोगों की जान बची रहेगी।” उन्होंने कहा, “मैं अपनी देखभाल करता हूं लेकिन मैं हर समय किसी चीज के पीछे नहीं पड़ा रहता।”

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!