इंस्टाग्राम पर Live किया जुड़वा बहनों का कत्ल, देखने वालों की कांप गई रूह

Edited By Tanuja,Updated: 21 Jul, 2021 06:19 PM

twin sisters 18 shot dead in execution shown live on instagram

ब्राजील में दो जुड़वां बहनों की बेरहमी से हत्या का मामला सुर्खियों में है । इस हत्याकांड का लाइव प्रसारण भी किया गया जिसे देख कर लोगों ...

इंटरनेशनल डेस्क: ब्राजील में दो जुड़वां बहनों की बेरहमी से हत्या का मामला सुर्खियों में है ।  इस हत्याकांड का लाइव प्रसारण भी किया गया जिसे देख कर लोगों की रूह कांप गई।  हत्यारों ने वारदात को इंस्टाग्राम  पर लाइव दिखाया, जिसके बाद  पुलिस ने एक नाबालिग युवक को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि हत्याकांड के पीछे ड्रग्स तस्कर गिरोह का हाथ है । ‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक ब्राजील के पैकाजस में रहने वालीं 18 वर्षीय विवाहित जुड़वां बहनें अमालिया और अमांडा अल्वेस की हाल ही में सड़क किनारे गोली मारकर हत्या कर दी गई। हमलावर दोनों बहनों को उनके घर से निकालकर ले गए और फिर कुछ ही दूरी पर उन्हें मौत के घाट उतार दिया गया। इस पूरी वारदात को हत्यारों ने इंस्टाग्राम पर लाइव दिखाया।

PunjabKesari

अमांडा की तीन साल की बच्ची है जबकि अमालिया हाल ही में मां बनी थी।  पुलिस ने इस संबंध में एक 17 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है। जिस नाबालिग को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, वो पहले भी कई बार अरेस्ट हो चुका है.पुलिस ने बताया कि हमलावर दोनों बहनों को उनके घर से निकालकर पास की सड़क पर लेकर आए।  यहां पहले उनसे जूड़ा बनाने को कहा गया  इसके बाद उन्हें जमीन पर बैठाकर पीछे से गोली मार दी। पुलिस ने हत्याकांड की वजह का खुलासा नहीं किया है, लेकिन स्थानीय लोगों का कहना है कि दोनों बहनों को तस्करों के बारे में काफी जानकारी थी और यही जानकारी उनकी मौत की वजह बनी । 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!