2  छात्राओं ने वर्जिनिटी बेचने के लिए दिया ऑनलाइन नीलामी का ऑफर

Edited By Tanuja,Updated: 28 Apr, 2018 11:06 AM

two girl students offered online auction to sell virginity

नीदरलैंड  की 2 डच छात्राओं ने अपनी वर्जिनिटी को लेकर हैरान करने वाला फैसला किया है । 18 साल की लोला और 20 साल की मोनिका ने अपनी वर्जिनिटी को ...

एम्सटर्डम:  नीदरलैंड  की 2 डच छात्राओं ने अपनी वर्जिनिटी को लेकर हैरान करने वाला फैसला किया है । 18 साल की लोला और 20 साल की मोनिका ने अपनी वर्जिनिटी को बेचने के लिए एक वेबसाइट पर ऑनलाइन नीलामी का ऑफर दिया है। दोनों ही लड़कियों ने अपनी वर्जिनिटी को बेचने के लिए जर्मन एस्कॉर्ट वेबसाइट सिंड्रेला पर यह ऑफर दिया है और नीलामी की शुरूआती कीमत कम से कम 25 हजार डॉलर रखी है। 

इस बारे में नीदरलैंड के स्थानीय लोगों ने जर्मन एजैंसी से संपर्क किया है और इसे रोकने की बात कही है क्योंकि इस तरह की नीलामियां नीदरलैंड में अवैध हैं।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लोला और मोनिका का कहना है कि यहां से मिले पैसे से उनकी पढ़ाई का खर्च उठाने में काफी मदद मिलेगी और जीवन में आने वाली आर्थिक समस्याओं को भी कुछ हद तक दूर किया जा सकेगा। साथ ही इस पैसे से वो अपने परिवार की मदद भी कर सकेंगी।

वेबसाइट यह भी दावा भी करती है कि लड़कियां वर्जिन है या नहीं और इसका पता करने के लिए लड़कियों का मैडीकल टेस्ट भी कराया जाता है। बता दें कि वर्जिनिटी बेचने का यह पहला मामला नहीं है, इसके पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं।वेबसाइट के दावों की मानें तो इन दो लड़कियों के अलावा 38 और महिलाएं भी अपनी वर्जिनिटी बेचने का ऑफर वेबसाइट पर कर चुकी हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!