पति के बेइंतहा प्यार से तंग आई महिला, अजीबोगरीब दलीलें देकर मांगा तलाक

Edited By Tanuja,Updated: 25 Aug, 2019 03:13 PM

uae woman seeks divorce over husband s extreme love

पति और पत्नी के बीच झगड़े और प्यार या ध्यान कम देने की वजह से अक्सर तलाक की नौबत आ जाती है । दोनों को शिकायत होती है कि उनके बीच प्यार खत्म हो जाने कारण वे ...

दुबईः पति और पत्नी के बीच झगड़े और प्यार या ध्यान कम देने की वजह से अक्सर तलाक की नौबत आ जाती है । दोनों को शिकायत होती है कि उनके बीच प्यार खत्म हो जाने कारण वे अलग होना चाहते हैंं। लेकिन क्या कभी सुना है कि किसी महिला ने अपने पति से इसलिए तलाक ले लिया हो क्योंकि वो उसे बहुत प्यार करता है या उस से कभी नाराज़ नहीं होता।



हो गए न हैरान लेकिन ये अनोखा मामला संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में सामने आया है । तलाक का ये अनोखा मामला सोशल मीडिया पर बहस का मुद्दा बन गया है यहां की एक महिला ने ऐसी ही अजीबोगरीब दलील देकर तलाक की मांग की है। महिला ने ये कहते हुए तलका मांगा है कि उसका पति उससे बेइंतहा प्यार करता है जिसके चलते उसका दम घुटता है और इस वजह से उसकी जिंदगी नर्क बन गई है। खलीज टाइम्स ने शुक्रवार को बताया कि एक अनाम महिला ने फुजैराह की एक शरिया अदालत से कहा कि वह शादी के एक साल बाद अपने पति को तलाक देना चाहती है, क्योंकि वो उसे बेइंतहा प्यार करता है।

 

महिला ने अदालत को बताया कि अत्यधिक प्यार और स्नेह से उसका दम घुटता है। इतना ही नहीं उसका पति घर साफ करने में भी उसकी मदद करता है।
महिला ने बताया कि उसके पति के इस व्यवहार ने उसका जीवन नरक कर दिया है और वह अब उससे तलाक चाहती है। महिले ने आगे कहा मैं एक दिन के लिए नाराज़ हो जाती हूं, लेकिन मेरे रोमांटिक पति के चलते वो भी नहीं हो पाता वो मुझे माफ कर देते हैं और मेरे लिए गिफ्ट लेकर आते हैं।

 

उन्होंने कहा मैं एक वास्तविक चर्चा करना चाहती हूं, बहस भी करना चाहती हूं, ऐसा परेशानी-मुक्त जीवन मुझे नहीं चाहिए। हालांकि, पति द्वारा जज से गुहार लगाने के बाद इस मामले को कथित तौर पर स्थगित कर दिया गया है ताकि दंपति सुलह करने का प्रयास कर सकें। पति ने कहा, एक साल में किसी शादी को जज करना सही नहीं है, हर कोई अपनी गलतियों से सीखता है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!