आयरलैंड तट के पास दिखा UFO, पृथ्वी पर एलियंस आने की चर्चा से हड़कंप

Edited By Tanuja,Updated: 14 Nov, 2018 11:04 AM

ufos spotted off irish coast under investigation

कुछ दिन पहले फिनलैंड में उड़नतश्तरी (यूएफओ) दिखने की चर्चा के बाद अब आयरलैंड तट पर कमर्शियल पायलटों द्वारा तेज रोशनी के साथ चमकीली उड़ती हुई चीज देखे जाने की खबर तेजी से वायरल हो रही है...

लंदनः कुछ दिन पहले फिनलैंड में उड़नतश्तरी (यूएफओ) दिखने की चर्चा के बाद अब आयरलैंड तट पर कमर्शियल पायलटों द्वारा तेज रोशनी के साथ चमकीली उड़ती हुई चीज देखे जाने की खबर तेजी से वायरल हो रही है। चमकीली उड़ती हुई चीज को यूएफओ होने के चलते पृथ्वी पर एलियंस आने की  की आशंका से हड़कंप मचा हुआ है। आयरलैंड की एविएशन अथॉरिटी मामले की जांच में जुट गई है।
PunjabKesari
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार को स्थानीय समयानुसार 06:47 बजे एक ब्रिटिश एयरवेज पायलट ने शेनन एयर ट्राफिक कंट्रोल से संपर्क किया और बताया कि उसने किसी चमकदार चीज को बहुत तेजी के साथ चलते हुए देखा। पायलट ने यह भी जानना चाहा कि क्या आयरलैंड के पश्चिमी तट पर कोई मिलिट्री एक्सरसाइज चल रही है। गार्जियन की खबर के मुताबिक महिला पायलट ने कहा, 'कोई चीज थी जो बहुत तेज रफ्तार से चल रही थी। वो हमारे बाएं हाथ की तरफ आई और उत्तर की ओर मुड़ गई। उसकी रोशनी बहुत तेज थी, और वह बहुत तेजी के साथ गायब भी हो गई।' पायलट को बताया गया कि वहां कोई मिलिट्री एक्सरसाइज नहीं चल रही है। 
PunjabKesari
उस क्षेत्र में चल रहे अन्य विमानों के पायलटों ने तेज चमकीली रोशनी और यूएफओ देखने की बात कही। वर्जिन एयरलाइन्स के पायलट ने बताया कि यह उल्का हो सकता है। एक पायलट ने कहा कि यूएफओ की गति "एस्ट्रोनोमिकली, मैक 2 की तरह थी" - जो ध्वनि की गति से दोगुना है।  यह रिपोर्ट सोशल मीडिया परवायरल हो रही है। बहुत से लोग कह रहे हैं कि कहीं एलियंस तो पृथ्वी पर नहीं आए। आयरिश एविएशन अथॉरिटी के प्रवक्ता ने आयरिश टाइम्स से कहा कि वह मामले की जांच कर रही है और जल्द ही इस संबंध में रिपोर्ट फाइल करेगी। 

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!