नाबालिग को 2 बच्चों की मां से हुआ प्यार, खुद ही कराई प्रेमिका की डिलीवरी (Pics)

Edited By Tanuja,Updated: 15 Jul, 2018 02:42 PM

uk minor boy love mother of two children on facebook

फेसबुक पर प्रेम संबंध बनना अब आम बात हो गई है। ब्रिटेन में भी फेसबुक रिश्ते को लेकर एक दिलचस्प कहानी सामने आई है। ब्रिटेन के काउंटी डरहम  में 31 साल की महिला और 16 साल के किशोर के बीच फेसबुक पर प्रेम प्रंसग शुरू हो गय।  खबरों के अनुसार महिला और...

लंदनः  फेसबुक पर प्रेम संबंध बनना अब आम बात हो गई है। ब्रिटेन में भी फेसबुक रिश्ते को लेकर एक दिलचस्प कहानी सामने आई है।  ब्रिटेन के काउंटी डरहम  में 31 साल की महिला और 16 साल के किशोर के बीच फेसबुक पर प्रेम प्रंसग शुरू हो गय।  खबरों के अनुसार महिला और किशोर ने 7 महीने के प्रेम संबंध के बाद माता-पिता बनने का फैसला किया। कैथलीन मार्टिन और जैक फुसिल की जून 2015 में फेसबुक पर मुलाकात हुई। बाद में दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बने और कैथलीन ने अपने बेडरूम में ही प्रेमी जैक की मदद से बच्चे को जन्म दिया।
PunjabKesari
कैथलीन के पूर्व विवाह से 2 और बच्चे हैं और अपने से आधे उम्र के जैक के साथ रिश्तों को लेकर उनमें झिझक भी थी। उन्होंने बताया कि शुरुआत में फेसबुक पर हम चैटिंग करते थे। बाद में हमारी मुलाकात हुई और अफेयर  शुरू हो गया। जब मैंने प्रेगनेंट होने की बात जैक से शेयर की तो उसने मेरा साथ देने का फैसला किया। कैथलीन ने बताया कि जैक ने बच्चे की जिम्मेदारी उठाने का फैसला किया। हमारा बच्चा बेडरूम में हुआ, इसके पीछे भी दिलचस्प कहानी है।
PunjabKesari
दरअसल दर्द के कारण मैं 5 बार अस्पताल गई, लेकिन हर बार ड्यू डेट नहीं होने के कारण मुझे वापस लौटा दिया गया। पांचवीं बार जब मैं अस्पताल से लौटी तो अचानक मुझे लिक्विड निकलने और दर्द का आभास हुआ। मैंने जैक को बताया और फिर जैक ने अस्पताल फोन किया। कोई अनहोनी न हो जाए इसके लिए उसने डॉक्टरों के निर्देश के अनुसार ही मेरी डिलिवरी बेडरूम में कराई।

PunjabKesariजैक और कैथलीन का बच्चा अब 9 महीने का है और खुद जैक भी 18 साल के हो चुके हैं। कैथलीन की पूर्व शादी से 2 लड़के हैं। जैक की उम्र कैथलीन के बड़े बेटे से सिर्फ 5 साल अधिक है। हालांकि कैथलीन कहती हैं कि हमारे परिवार में उम्र का अंतर मायने नहीं रखता और हम सब खुशी-खुशी रहते हैं। जैक की मेरे लड़कों के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग है।

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!