ब्रिटिश PM के लिए मुसीबत बना 'Past', महिला पत्रकार ने खोली 20 साल पहले की पोल

Edited By Tanuja,Updated: 01 Oct, 2019 01:21 PM

uk prime minister boris johnson accused of groping a journalist

ब्रेग्जिट की समय सीमा को लेकर दबाव झेल रहे ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन के लिए उनका बीता वक्त अब मुसीबत कर सामने आया है...

लंदनः ब्रेग्जिट की समय सीमा को लेकर दबाव झेल रहे ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन के लिए उनका बीता वक्त अब मुसीबत कर सामने आया है। एक महिला पत्रकार ने उन पर 20 साल पहले एक कार्यक्रम में आपत्तिजनक व्यवहार करने का आरोप लगाया है हालांकि उन्होंने आरोपों का खंडन किया है। इससे एक दिन पहले एक अमेरिकी मॉडल सह उद्यमी ने जॉनसन के साथ हम बिस्तर होने का खुला कियाथा। तब वह लंदन के मेयर थे।

 

प्रधानमंत्री पर नया आरोप पत्रकार शार्लोट एडवर्डस ने लगाया है। उन्होंने संडे टाइम्स समाचार पत्र के लिए एक स्तंभ में लिखा है कि जॉनसन ने 1999 में एक पार्टी में उनके साथ आपत्तिजनक व्यवहार किया था। उन्होंने कहा कि जॉनसन उस समय पत्रिका ‘स्पेक्टेटर’ का संपादन कर रहे थे। जॉनसन से जब सोमवार को इस आरोप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ इंकार किया। जॉनसन बतौर प्रधानमंत्री कंजर्वेटिव पार्टी के पहले सम्मेलन की अगुवाई कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि जनता यह सुनना चाहती है कि हम देश को एक साथ लाने और उनके जीवन को बेहतर बनाने के लिए क्या कर रहे हैं।

 

एडवर्डेस ने कहा कि कार्यक्रम के बाद उन्होंने एक अन्य महिला से इस बारे में बातचीत की और उस महिला का भी यही कहना था कि जॉनसन ने भी उनके साथ वैसा ही व्यवहार किया था। इससे पहले जॉनसन के कार्यालय ने रविवार देर रात एक संक्षिप्त बयान जारी कर कहा था कि लगाए गए आरोप असत्य हैं लेकिन एडवर्डेस अपनी बात पर कायम रहीं। यह आरोप उस समय प्रकाशित हुआ है जब जॉनसन की कंज़र्वेटिव पार्टी का सालाना सम्मेलन हो रहा है और पार्टी 31 अक्टूबर को यूरोपीय संघ से ब्रिटेन के नियोजित तरीके से हटने पर विचार कर रही है। इससे पहले जॉनसन अमेरिकी उद्यमी जेनिफर अर्कुरी के आरोपों को लेकर विवादों में घिरे थे।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!