कॉलेज में नया कोर्स शुरू, टीचर और छात्र साथ बैठकर देख सकेंगे हार्डकोर पोर्नोग्राफी !

Edited By Tanuja, Updated: 25 Apr, 2022 01:08 PM

us college offers pornography class students and teachers to watch together

दुनिया के कई देशों में सेक्स एजुकेशन की क्लासे लगाई जाती है। यानि यहां बच्चों को सेक्स से जुड़ी चीजों के बारे में पढ़ाया जाता है। लेकिन...

 इंटरनेशनल डेस्कः  दुनिया के कई देशों में सेक्स एजुकेशन की क्लासे लगाई जाती है। यानि यहां बच्चों को सेक्स से जुड़ी चीजों के बारे में पढ़ाया जाता है। लेकिन अब अमेरिका के एक कॉलेज में लेक्चरर और छात्र एक साथ बैठकर हार्डकोर पोर्नोग्राफी देखेंगे। जी हां साल्ट लेक सिटी, यूटा अमेरिका का वेस्टमिंस्टर कॉलेज पहली बार ऐसा पाठ्यक्रम चला रहा है जिसमें छात्र अपने लेक्चरर के साथ बैठकर एक्स-रेटेड फिल्में देखेंगे।

 

इस पाठ्यक्रम में ‘फिल्म 300’ कार्यक्रम के लिए तीन क्रेडिट दिए गए हैं। पाठ्यक्रम के विवरण में लिखा है, हम एक साथ अश्लील फिल्में देखेंगे और नस्ल, वर्ग और लिंग के सेक्सुलाइजेशन और एक प्रयोगात्मक, रेडिकल आर्ट के रूप में चर्चा करेंगे।   इसे लेकर  सोशल मीडिया पर भूचाल मचा हुआ और लोग लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं  दे रहे हैं।

PunjabKesari

एक यूजर ने ट्वीट किया- जब आप इसे कला का रूप कहते हैं तो, इसका मतलब है कि आप हार गए हैं। क्षमा करें, यह कचरा है! दूसरे यूजर ने लिखा, अध्ययन प्रभाव एक बात है! कक्षा में एक साथ पोर्नोग्राफी देखना बेहद घृणित है। एक अन्य यूजर ने जोड़ा, जब दुनिया में हल करने के लिए बहुत सारी समस्याएं हैं, और सीखने के लिए प्रेरक चीजें हैं,   मैं हैरान हूं कि वेस्टमिंस्टर कॉलेज द्वारा छात्रों को इस तरह का कचरा पेश किया जा रहा है।


उधर,  केएसएल न्यूज रेडियो को दिए एक बयान में कॉलेज ने कहा कि वेस्टमिंस्टर कॉलेज कभी-कभी सामाजिक मुद्दों का विश्लेषण करने के अवसर के रूप में इस तरह के वैकल्पिक पाठ्यक्रम प्रदान करता है। इस विश्लेषण के हिस्से के रूप में वेस्टमिंस्टर कॉलेज और काउंटी के विश्वविद्यालय अक्सर अश्लील साहित्य जैसे संभावित आपत्तिजनक विषयों की जांच करते हैं ताकि उनकी व्यापकता और प्रभाव को और समझा जा सके। इन पाठ्यक्रमों के विवरण कुछ पाठकों के लिए खतरनाक होने पर छात्रों को यह तय करने में मदद करते हैं कि क्या वे विवादास्पद विषयों की गंभीर जांच में शामिल होना चाहते हैं।

  

Related Story

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!